नालंदा में विवाहिता की हत्या कर शव को तेजाब से जलाया, आरोपी पति फरार

मृतका सीमा देवी
मृतका सीमा देवी

इस मामले में पति समेत 9 लोगों के खिलाफ तेल्हाड़ा थाने में मामला (FIR) दर्ज किया गया है. आरोपी पति फरार हो गया है.

  • Share this:
नालंदा. कोरोनाकाल में घरेलू हिंसा काफी बढ़ गयी है. ताजा मामला जिले के तेल्हाड़ा थानाक्षेत्र का है. जहां विवाहिता की हत्या (Murder) कर तेजाब (Acid) से शव को जलाने का प्रयास किया गया. यह सबूत मिटाने की नीयत से किया गया. मृतका चार दिन से लापता थी. बुधवार को उसकी गांव के पास खेत से लाश मिली.

जहानाबाद जिले के कथपुरा निवासी व मृतका के भाई गोपाल सिंह व विवेकानंद सिंह ने बताया कि उनकी बहन सीमा कुमारी गत छह जून से लापता थी. जिसका शव बुधवार को गांव के ही पास मकई के खेत से बरामद किया गया. गोपाल सिंह ने आरोप लगाया कि दहेज को लेकर ससुरालवाले सीमा को प्रताड़ित किया करते थे. मारपीट भी की जाती थी. इसको लेकर उनकी तरफ से स्थानीय थाने में शिकायत भी दर्ज करायी गई थी. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. नतीजा उनकी बहन की हत्या कर शव को फेंक दिया गया.

आरोपी पति फरार



मृतका के भाई विवेकानंद सिंह ने बताया कि पति बाहर में रहकर मजदूरी करता है. हाल ही में वह विशाखापट्टनम से गांव लौटा. जिसके बाद उसने अपने घरवालों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया.
पुलिस मामले की जांच में जुटी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया गया. इस मामले में पति समेत 9 लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है. तेल्हाड़ा थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि विवाहिता की दहेज के लिए हत्या की गयी. परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- बिहार : इस इलाके में भागते फिर रहे हैं अपराधी, दो दर्जन कुख्यात भेजे गए जेल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज