अपना शहर चुनें

States

कोरोना पीड़ित डॉक्टर के संपर्क में आये नालंदा के DM-SP समेत 79 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव

नालंदा के डीएम-एसपी समेत 79 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव (सांकेतिक चित्र)
नालंदा के डीएम-एसपी समेत 79 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव (सांकेतिक चित्र)

रविवार को नालंदा के पीएचसी (PHC) सदर के प्रभारी डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आने के बाद जिले में हड़कंप मच गया था. डॉक्टर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए गए लोगों की सूची बनाई गई तो उसमें डीएम (DM) से लेकर एसपी (SP) तक शामिल थे.

  • Share this:
नालंदा. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के नालंदा (Nalanda) से आ रही है जहां कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से जूझ रहे इस जिले को राहत मिली है. दरअसल कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए डॉक्टर के संपर्क में आने वाले सभी 79 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जिन लोगों के रिपोर्ट नेगेटिव पाए गए हैं उनमें नालंदा के डीएम (Nalanda DM), एसपी, सिविल सर्जन, डीडीसी, नगर आयुक्त, एसडीओ, डीएसपी सदर सहित प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य विभाग के 79 कर्मी शामिल हैं.

रविवार को जांच के लिए भेजा गया था सैंपल

रविवार को नालंदा के पीएचसी सदर के प्रभारी डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिले में हड़कंप मच गया था. डॉक्टर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए गए लोगों की सूची बनाई गई तो उसमें डीएम से लेकर एसपी तक शामिल थे. इसके बाद आनन-फानन में सभी का सैंपल लेकर जांच के लिए लैब भेजा गया लेकिन सोमवार को जो रिजल्ट आया वह जिले के लिए काफी राहत भरा रहा.



PHC का डॉक्टर पाया गया है कोरोना पॉजिटिव
डीएम एसपी समेत जिले के सभी 79 लोग जिनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था उन सभी को कोरोना नेगेटिव पाया गया जिसके बाद सभी लोगों ने राहत की सांस ली है. दरअसल, सदर पीएचसी के एक डॉक्‍टर की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्‍टर के कोरोना संक्रमित होने की खबर के साथ पूरे जिले में खलबली मची हुई है. आनन-फानन, नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह, एमपी नीलेश कुमार, सीएस डॉ. राम सिंह, डीडीसी राकेश कुमार सहित तमाम अधिकारियों के सैंपल जांच के लिए भेज दिया गए हैं.

नालंदा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजो की संख्‍या पहुंची 11

नालंदा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या में तेजी से इजाफा हो रहा है. रविवार को जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या 11 तक पहुंच गई है. कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले इन लोगों में बिहारशरीफ पीएचसी प्रभारी व शोखाना मोहल्‍ले में रहने वाले डॉक्‍टर भी शामिल है. इस इलाके से कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले तीन बच्‍चे भी शामिल है. कोरोना वायरस से संक्रमित हुए 9 लोगों तीन मोहल्‍लों से ताल्‍लुख रखते हैं.

इनपुट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें- दरभंगा के BDO को थाने से ही मिला बेल, पुलिस मुख्यालय ने दी ये सफाई

ये भी पढ़ें- मछली पार्टी करने वाले स्टाफ पिंटू यादव को शिक्षा मंत्री ने की हटाने की सिफारिश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज