Home /News /bihar /

पत्नी के साथ था अवैध संबंध, रास्ते से हटाने के लिए पति ने कर दी दोस्त की हत्या

पत्नी के साथ था अवैध संबंध, रास्ते से हटाने के लिए पति ने कर दी दोस्त की हत्या

Demo Pic.

Demo Pic.

परिजनों ने बताया कि मृत युवक का अवैध संबंध उसके दोस्त अनिल की पत्नी से था. जब अनिल को इस बात का पता चला तो उसने उसे रास्ते से हटाने के लिए अपने दो अन्य दोस्त की मदद ली.

    बिहार के नालन्दा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान 21 वर्षीय मो. जसीम के रूप में हुई है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला राजगीर थाना इलाके के चमरडीहा पिछुलिया खंधा का है. पुलिस ने शुक्रवार को अधजले शव को बरामद किया है. पुलिस ने युवक की पहचान पटना जिले के अथमलगोला थाना के अहिजन गांव निवासी 21 वर्षीय मो. जसीम के रूप की है. घटना के बारे में बताया जाता है कि युवक की हत्या अवैध संबंध को लेकर की गई है. दोस्तों ने ही युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया.

    परिजनों ने बताया कि मृतक युवक का अवैध संबं उसके दोस्त अनिल की पत्नी से था. जब अनिल को इस बात का पता चला तो उसने उसे रास्ते से हटाने के लिए अपने दो अन्य दोस्त की मदद ली. 26 दिसंबर को घूमने के बहाने अनिल ने मृतक को घर बुलाया. इस दौरान रास्ते में ताड़ी पिलाया. इसके बाद सभी घूमने के लिए राजगीर चले गए.

    चमरडीहा पिछुलिया खंधा में मौका पाते ही आरोपियों ने रॉड से वार करने के बाद गला दबाकर मो. जसीम की हत्या कर दी. पहचान छुपाने के लिए शव पर पेट्रोल डालकर जला दिया. अथमलगोला के थानाध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि मृतक की मां ने गांव के ही तीन युवकों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने उसके दो दोस्त अनिल और सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है.

    रिपोर्ट- अभिषेक

    ये भी पढ़ें- 

    दहेज में नहीं मिली सोने की चैन तो विवाहिता को जिंदा जलाया

    घर में घुसकर की युवक की हत्या, दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने की बमबाजी

    हेली के घर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

    जम्मू की जेल से फरार मोहम्मद रेयाज बेतिया में गिरफ्तार

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, Nalanda news, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर