Home /News /bihar /

नालंदा: पिस्तौल का भय दिखाकर अपराधियों ने लूटे 8 लाख

नालंदा: पिस्तौल का भय दिखाकर अपराधियों ने लूटे 8 लाख

न्यूज18 फोटो

न्यूज18 फोटो

लहेरी थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास शुक्रवार रात 8 की संख्या में आए नकाबपोश हथियारबंद लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया.

    मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा जिले में अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर आठ लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना में कुल 8 अपराधी शामिल थे. घटना जिले के लहेरी थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास की है.

    घटना के बारे मे बताया जाता है कि बाजार समिति के पास शुक्रवार रात 8 की संख्या में आए नकाबपोश हथियारबंद लुटेरों ने घर में घुसकर पिस्तौल का भय दिखाकर ढाई लाख रुपए नगद और आभूषण समेत कुल आठ लाख के सामान लूट लिए और फरार हो गए.

    8 फरवरी को बिहारशरीफ जिला समाहरणालय में संविदा पर पदस्थापित रिटायर्ड कर्मी शशिभूषण प्रसाद के बेटे की शादी होनी थी. उसी शादी के लिए ही वह करीब पांच लाख रुपए के आभूषण बनाकर घर लाए थे और शादी में खर्च करने के लिए ढाई लाख रुपए नगद भी रखे थे.  जिसे सभी लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर लूट लिया. लूट के दौरान शशिभूषण के पत्नी और मां के गहने भी छीन कर भाग निकला.

    घटना के बाद पीड़ित कर्मी ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. इधर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल घटना के बारे में कुछ भी बताने से लहेरी थानाध्यक्ष ने इनकार कर दिया.

    ये भी पढ़ें-

    थानेदार के खिलाफ धरना पर बैठे तेजप्रताप, बोले- उसकी औकात क्या है जो हमसे रंगदारी बतियाता है ?

    मुंगेर से ही लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे बाहुबली अनंत सिंह, बोले- सामने कोई हो, मायने नहीं रखता

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Loot, Nalanda news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर