आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, जमादार-सिपाही घायल

News18 Bihar
Updated: August 22, 2019, 8:05 AM IST
आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, जमादार-सिपाही घायल
बिहार के नालंदा में पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया.

एसपी नीलेश कुमार ने बताया कि तुंगी गांव में हत्या का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस गिरफ्तार करने गयी थी. जिसके बाद आरोपियों ने गांववालों के साथ मिलकर पुलिस पर हमला किया.

  • Share this:
एक ओर छपरा (Chhapra) में थानाध्यक्ष समेत दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के गृह जिले नालन्दा में पुलिस टीम (Police Team) पर हमला कर दिया गया. एक मामले की जांच के लिए गई पुलिस टीम पर जानलेवा पत्थरबाजी (Stone pelting) की गई जिसमें दीपनगर थाना में पदस्थापित जमादार राकेश कुमार सिंह और एक सिपाही गम्भीर रूप से घायल हो गए.  घटना जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के तुंगी गांव की है.

आरोपी को गिरफ्तार करने गई थी पुलिस
एसपी नीलेश कुमार ने बताया कि तुंगी गांव में एक व्यक्ति की हत्या का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस गिरफ्तार करने गयी थी. जिसके बाद आरोपियों और गांववालों ने पुलिस पर हमला बोलते हुए पथराव कर दिया. बदमाशों ने पुलिस टीम पर इतनी पत्थरबाजी की जिससे किसी की जान भी जा सकती थी.

एसपी ने कहा- छोड़ेंगे नहीं

बहरहाल इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती करवाया है. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी नीलेश कुमार भी पहुंचे सदर अस्पताल पहुंचे है और घटना की जानकारी अपने पदाधिकारी से ली. एसपी ने कहा कि इस घटना में शामिल आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें-  
Loading...



खुलासा: जानें अनंत सिंह के पास कहां से आया था AK-47 रायफल?




'संजीवनी' की तलाश में दूधवालों के लिए अड़ गए तेजस्वी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 8:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...