अपना शहर चुनें

States

शराब धंधेबाजों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, चार पुलिसकर्मी जख्मी

बिहार के नालंदा में अवैध शराब कारोबार पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर हमला
बिहार के नालंदा में अवैध शराब कारोबार पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर हमला

कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर शराब धंधेबाजों ने रोड़ेबाजी की और फायरिंग करते हुए हमला बोल दिया. हमला करने वाले सैकड़ों की संख्या में थे, जिसमें महिला व पुरुष दोनों ही शामिल थे.

  • Share this:
शराबबंदी कानून के लागू होने और सरकार के तमाम दावों के बावजूद शराब का कारोबार नहीं रुक रहा है. यही नहीं, शराब माफियाओं के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वह पुलिस को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे. सोमवार की रात नालंदा जिले में ऐसी ही घटना सामने आई जब शराब के धंधेबाजों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया. इस घटना में कई पुलिसवालों को गंभीर चोटें आई हैं.

सैकड़ों की संख्या में थे हमलावर
घटना नालंदा जिले के राजगीर थाना क्षेत्र के मार्क्सवादी लेनिन नगर मोहल्ले की है. बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम शराब धंधेबाजों पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर शराब धंधेबाजों ने रोड़ेबाजी की और फायरिंग करते हुए हमला बोल दिया. बताया जा रहा है हमला करने वाले सैकड़ों की संख्या में थे, जिसमें महिला व पुरुष दोनों ही शामिल थे.

पुलिस ने की हवाई फायरिंग-सूत्र
बताया जा रहा है कि पहले इन लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव किया. अचानक हुए पथराव और पुलिस बल की संख्या कम रहने के कारण पुलिसकर्मियों में भगदड़ मच गई. सूत्रों की मानें तो जानलेवा हमला होने के बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए 5 राउंड हवाई फायरिंग की जिसके बाद भीड़ तितर-बितर हुई.



दल-बल लेकर पहुंचे DSP
घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सोमनाथ प्रसाद आधा दर्जन थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए. जख्मी पुलिसकर्मी ईसा खां, नरेश कुमार सिंह, रामप्रवेश प्रसाद और रामाश्रय पासवान को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया. एक जवान के नाक में गंभीर चोट लगी है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

आरोपियों की पहचान कर होगी कार्रवाई
वहीं, घटना के बाद एसपी निलेश कुमार भी मौके पर पहुंच गए. एसपी ने बताया कि पुलिस शराब धंधेबाजों पर कार्रवाई करने गई थी. उसी दौरान धंधेबाजों ने हमला कर दिया. उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें-


IRCTC केस: तेजस्वी यादव की अर्जी पर आज आएगा फैसला




सुर्खियां: नीतीश के नेतृत्व में ही लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, पंचतत्व में विलीन हुए रामचंद्र पासवान

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज