Assembly Banner 2021

आयुष्मान भारत योजना झूठ का पुलिंदा: उदयनारायण चौधरी

लोकतांत्रिक जनता दल

लोकतांत्रिक जनता दल

बैठक खत्म होने के बाद पूर्व विधानसभा अध्यक्ष नीतीश सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि बिहार में कानून का राज्य खत्म हो गया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 24, 2018, 11:19 PM IST
  • Share this:
लोकतांत्रिक जनता दल की ओर से सोमवार को समीक्षा बैठक आयोजित की गई. नालंदा के बिहारशरीफ में आयोजित इस बैठक में विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदयनारायण चौधरी ने हिस्सा लिया. इस मौके पर उदयनारायण ने कहा कि आगामी 28 सितम्बर को पार्टी के अध्यक्ष शरद यादव बिहारशरीफ में एक सभा करेंगे. उसी को लेकर बैठक आयोजित की गई है.


बैठक खत्म होने के बाद पूर्व  विधानसभा अध्यक्ष नीतीश सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि बिहार में कानून का राज्य खत्म हो गया है. आए दिन राज्य में हत्यायें हो रही हैं. महिलाएं भी प्रदेश में सुरक्षित नहीं हैं. कानून का इकबाल बिल्कुल समाप्त हो गया है. यही कारण है कि अपराधी बेलगाम हो गए हैं.




उदयनारायण चौधरी ने कहा कि बिहार सरकार के आलाधिकारीयों को शराब व बालू की देखरेख में लगा दिया गया है, ताकि रोज हत्या की घटनाएं हो सकें. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये वही नीतीश कुमार हैं, जो रेल मंत्री रहते हुए रेलवे दुर्घटना के बाद इस्तीफा देने का काम किया था. लेकिन बिहार में 34 लड़कियों के साथ रेप किया गया, इसके बाद भी वे बोलने से भी परहेज कर रहे हैं.






वहीं, उदयनारायण चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा रविवार को शुभारंभ की गई आयुष्मान भारत योजना को झूठ का पुलिंदा बताया. उन्होंने कहा कि यह योजना तो छह महीने पहले ही सांसद में पेश हुई थी और इसे लागू करने में छह महीने लग गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज