नाश्ता और खाना मांगने पर लड़की पक्ष ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा!

घायल बारातियों ने बताया कि वे लोग हरनौत प्रखण्ड से वेना थाना इलाके के पचौड़ा गांव में बाराती लेकर आए थे. रात 12 बजे तक शराती पक्ष के लोगों ने महिलाएं और बच्चों को न ही नाश्ता और न ही पीने के लिए पानी दिया.

News18 Bihar
Updated: May 14, 2019, 9:35 AM IST
News18 Bihar
Updated: May 14, 2019, 9:35 AM IST
बिहार के नालन्दा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि वेना थाना क्षेत्र के पचौड़ा गांव में बारात में खाना खिलाने को लेकर हुए विवाद में वर और वधू पक्ष आपस में भीड़ गए. इस दौरान शराती पक्ष के लोगों ने बारातियों को सड़क पर दौड़ा- दौड़ा कर पीटा.

जानकारी के मुताबिक, इस हमले में महिला सहित करीब 10 बाराती जख्मी हो गए हैं. घटना के बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. ग्रमीणों के प्रयास से घायल बारातियों को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में लाया गया, जहां सभी का इलाज किया जा रहा है. घायल बारातियों ने बताया कि वे लोग हरनौत प्रखण्ड से वेना थाना इलाके के पचौड़ा गांव में बाराती लेकर आए थे, जिसमें महिलाएं और बच्चे भी थे. रात 12 बजे तक जब शराती पक्ष के लोगों ने महिलाएं और बच्चों को न ही नाश्ता और न ही पीने के लिए पानी दिया.



इसके बाद कुछ बारातियों ने नाश्ते और पानी की मांग कर दी. इस बात पर दोनों पक्ष के लोगों के बीच गाली- गलौज और तू तू मैं-मैं शुरू हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि शराती पक्ष के लोग आग बबूला हो गए और सब मिलकर लाठी-डंडे से बारातियों पर टूट पड़े. कहा जा रहा है कि इस इस दौरान शराती पक्ष के लोगों ने महिला, बच्चे और युवकों को बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जिससे गांव में भगदड़ मच गई. बाद में मामला बढ़ता देख स्थानीय लोगों की पहल पर मामला शान्त हुआ.

रिपोर्ट- अभिषेक

ये भी पढ़ें- 

मदर्स डे पर तेजप्रताप का इमोशनल ट्वीट, कहा- मां की वजह से है मेरा अस्तित्व, वरना...

बिहार के मोतिहारी में वोट डालते ही मतदाता की पोलिंग बूथ पर मौत
Loading...

PM मोदी और CM नीतीश के नेतृत्व में बिहार एक दिन बनेगा देश का नम्बर वन राज्य: अमित शाह

शादी के जोड़े में वोट डालने पहुंची दुल्हन, बोली- पहले मतदान फिर सिंदूरदान

बिहार में फायरिंग के बाद राजद विधायक की जमकर पिटाई, पुलिस ने भीड़ से बचाई जान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...