नालंदा: हैवान बना भतीजा, सगे चाचा को पीट-पीटकर मार डाला

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने दावा किया है किआरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

News18 Bihar
Updated: June 1, 2019, 3:09 PM IST
नालंदा: हैवान बना भतीजा, सगे चाचा को पीट-पीटकर मार डाला
नालंदा में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, दो जख्मी
News18 Bihar
Updated: June 1, 2019, 3:09 PM IST
बिहार के नालंदा जिले में बिंद थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव में शनिवार को जमीन विवाद में एक भतीजे ने अपने सगे चाचा को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया. वहीं बीच- बचाव करने आई बहू और उनके बेटे को भी पीट-पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी महिला ज्योति देवी को शुरुआती इलाज के बाद बिहारशरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं बेटे को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने दावा किया है किआरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  घटना के बारे में परिजनों ने बताया छोटे यादव का उसके भतीजा उदय और राम कुमार यादव से जमीन विवाद चल रहा था.

ये भी पढे़ें- बिहार: वैध रहेंगे TET और STET के सर्टिफिकेट्स, 32 हजार शिक्षकों की जल्द होगी नियुक्ति

इसी विवाद के कारण शनिवार को राम कुमार यादव ने छोटे यादव के ऊपर पत्थर मार दिया. इसके बाद दोनों के बीच कहा सुनी हो गयी. बात इतनी बढ़ गयी कि उदय और राम कुमार ने गुस्से में आकर छोटे यादव को लाठी डंडे से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं बीच बचाव करने आए छोटे का पुत्र अजय यादव और ज्योति देवी मारपीट के दौरान घायल हो गए.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें--
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...