सीट शेयरिंग से पहले ही कांग्रेस ने नालंदा से ठोका दावा, कार्यकर्ता कर रहे हैं हवन

जिला कांग्रेस प्रवक्ता मुन्ना पांडे का कहना है कि नालंदा कांग्रेस का पुराना गढ़ रहा है. ऐसे में यहां से कांग्रेस को टिकट मिलना चाहिए.

News18 Bihar
Updated: March 18, 2019, 8:33 PM IST
News18 Bihar
Updated: March 18, 2019, 8:33 PM IST
बिहार महागठबंधन में अभी तक सीटों का बंटवारा नहीं हो पाया है. रोज- रोज महागठबंधन के नेता तरह-तरह के बयान दे रहे हैं. दिल्ली से लेकर पटना तक की दौड़ जारी है. महागठबंधन के सभी पार्टियां अपने हिसाब से सीटों की डिमांड कर रही हैं. इसके बावजूद भी कांग्रेस ने नालंदा से खुद की दावेदारी ठोक दी है. इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता हवन कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, बिहारशरीफ में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को नालन्दा की सीट कांग्रेस के खाते में देने और शीर्ष नेताओं को सद्बुद्धि देने के लिए हवन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे भी लगाए. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव का आगाज होते हैं सभी दलों के नेताओं में टिकट लेने की होड़ लगी है. लोग पटना से लेकर दिल्ली तक बड़े- बड़े शीर्ष नेताओं के घर का चक्कर लगा रहे हैं. सीट एक और दावेदार अनेक हैं.



कमोवेश सभी पार्टियों का यही हाल है. हालांकि, महागठबंधन की सीट किसके खाते में जाएगी इसका तो खुलासा नहीं हो सका है, मगर नालंदा के कांग्रेसी कार्यकर्ता इस सीट को कांग्रेस के खाते में दिए जाने की मांग कर रहे हैं. इसी कामना को लेकर यज्ञ का आयोजन किया गया. लोगों ने भगवान से याचना की कि यह सीट कांग्रेस के खाते में आ जाए. जिला कांग्रेस प्रवक्ता मुन्ना पांडे का कहना है कि नालंदा कांग्रेस का पुराना गढ़ रहा है. ऐसे में यहां से कांग्रेस को टिकट मिलना चाहिए.

रिपोर्ट- अभिषेक

ये भी पढ़ें- 

यदि नहीं सुलझा महागठबंधन का पेंच, तो कांग्रेस को छोड़ बाकी पार्टियां RJD से कर सकती हैं समझौता


Loading...

यदि दिल्ली में कांग्रेस-AAP आती है एक साथ, तो भी BJP के सामने कहीं नहीं टिकेगा गठबंधन!


बेगूसराय से लड़ना पड़ सकता है गिरिराज को, लोजपा के लिए नवादा से जीतना आसान नहीं!


Text >> एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...