Nalanda News: जमीन विवाद में खौफनाक वारदात, हाथ पैर बांध महिला को जिंदा जलाया

पुलिस मामले की जांच कर रह है.

पुलिस मामले की जांच कर रह है.

Bihar Crime News: बिहार के नालंदा में जमीन विवाद (Family Dispute) के चलते एक महिला को जिंदा जला दिया गया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:

नालंदा. बिहार के नालन्दा (Nalanda) जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के महानंपुर शाहपुर गांव में शुक्रवार सुबह पुलिस ने एक महिला के अधजले शव को बरामद किया. महिला की पहचान गांव के ही निवासी सुरेंद्र सिंह के 45 वर्षीय पुत्री विभा देवी के रूप में हुई है. महिला का ससुराल सरमेरा के चोरसुआ का बताया जाता है. दरअसल मिली जानकारी के अनुसार गांव निवासी सुरेंद्र सिंह का अपने भाई बृजमोहन सिंह के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. सुरेंद्र प्रसाद की पत्नी की मौत हो चुकी है. सुरेंद्र प्रसाद की दो पुत्री है. बड़ी पुत्री विभा देवी पिछले चार पांच दिनों से अपने मायके शाहपुर गांव आई हुई थी.

विभा देवी अपने पिता की सेवा करने अक्सर गांव आया करती थी. विभा देवी अपने परिवार के साथ पटना में रहती थी और अक्सर पांच - दस दिन के लिए गांव आया करती थी. सुरेंद्र सिंह के भाई बृजमोहन सिंह की नजर उसके जमीन पर थी. इसे लेकर कई सालों से दोनों के बीच जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था. आरोप है कि गुरुवार की रात बृजमोहन सिंह और उसके पुत्र ने महिला को जलाकर हत्या कर दी.  शव तार और रस्सी से बंधी हुई थी .

बताया जा रहा है कि महिला के शव को कहीं और जलाया गया. फिर पुलिस को चकमा देने के लिए शव को घर पर रख दिया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोर्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी
थानाध्यक्ष नारद मुनि सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर महिला की हत्या की गई है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी रानी देवी को गिरफ्तार किया है. अन्य अभियुक्तों के गिरफ्तारी को लेकर पुलिस संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है. जल्द ही सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज