100 रुपए का लालच दे नशे में धुत शख्स ने नाबालिग लड़की से किया रेप, ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले
Nalanda News in Hindi

100 रुपए का लालच दे नशे में धुत शख्स ने नाबालिग लड़की से किया रेप, ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले
आरोपी अधेड़ ने नाबालिग लड़की को सौ रुपए देने का लालच देकर रेप का शिकार बनाया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी पूर्व में भी गांव की कई महिलाओं और नाबालिग लड़कियों के साथ इस तरह की हरकत कर चुका है. इस वजह से लोगों ने एक बार पकड़ कर उसका सिर मुंडवा दिया था और उसे पूरे गांव में घुमाया था. लेकिन इसके बाद भी वो अपनी काली करतूत से बाज नहीं आया

  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालंदा जिले (Nalanda District) में रिश्तों के शर्मसार होने का मामला सामने आया है. यहां गांव के रिश्ते में मामा लगने वाले एक नशेड़ी शख्स ने 100 रुपए का लालच देकर गांव की ही एक नाबालिग लड़की के साथ रेप (Minor Girl Rape) किया. गांववालों को इसका पता चला तो उन्होंने गांव की बदनामी न हो इसके लिए आरोपी का पक्ष लेकर पीड़िता पर केस नहीं करने दबाव बनाया.

मिली जानकारी के मुताबिक के नूरसराय थाना क्षेत्र के एक गांव की यह घटना है. यहां अधेड़ उम्र के एक शख्स ने नशे में धुत हो कर गांव की नाबालिग लड़की के साथ रेप (Rape) किया और पकड़े जाने के डर से फरार हो गया. ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी पूर्व में भी गांव की कई महिलाओं और नाबालिग लड़कियों के साथ इस तरह की हरकत कर चुका है. इस वजह से लोगों ने एक बार पकड़ कर उसका सिर मुंडवा दिया था और उसे पूरे गांव में घुमाया था. लेकिन इसके बाद भी वो अपनी काली करतूत से बाज नहीं आया.

वारदात के बाद दिन भर गांव में होता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा
घटना के बाद पीड़ित लड़की रोते-बिलखते अपने घर पहुंची और उसने परिवारवालों को आपबीती सुनाई. जिसके बाद परिजनों ने हंगामा करना शुरू किया. वो आरोपी को पकड़ने उसके घर गए लेकिन तब तक वो वहां से फरार हो चुका था. घटना को लेकर बुधवार को दिन भर गांव में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. गांववालों ने पंचायत लगा कर पीड़िता के परिवार को पुलिस में मामला नहीं ले जाने के लिए समझाने का प्रयास किया लेकिन वो नहीं माने. उन्होंने सामाजिक दवाव के बावजूद महिला थाने पहुंच कर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया.
ग्रामीणों के कब्जे से मुक्त करा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया


पीड़िता की लिखित शिकायत पर वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर महिला थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया. घटना की छानबीन करने पुलिस गांव गई तो ग्रामीणों ने आरोपी शख्स को पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि पीड़ित नाबालिग लड़की के परिजनों द्वारा महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading