होम /न्यूज /बिहार /नालंदा के सबसे पुराने पूजा पंडाल में आकर्षण का केंद्र बने PM मोदी, जानें वजह

नालंदा के सबसे पुराने पूजा पंडाल में आकर्षण का केंद्र बने PM मोदी, जानें वजह

 आयोजित एक दुर्गा पूजा पंडाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिमा लगाई गई (News18)

आयोजित एक दुर्गा पूजा पंडाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिमा लगाई गई (News18)

बिहार के नालंदा स्थित दुर्गा पूजा पंडाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिमा लगाई गई है. इस प्रतिमा को देखने के लिए ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नालंदा में आयोजित दुर्गा पूजा में एक पंडाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिमा लगाई गई है
बंगाल के कारीगर प्रलय मुखर्जी ने अपने दस साथियों के साथ पंडाल को अक्षरधाम मंदिर का स्वरुप दिया है
पंडाल लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र है

बिहार: बिहार में जिस तरह लगातार राजनीतिक माहौल करवट ले रही है. राजनीतिक माहौल में भले ही नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी के बीच दूरियां बढ़ गई है लेकिन नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में अब भी एक बड़ा वर्ग नरेंद्र मोदी का प्रशंसक है. उसी का प्रमाण है कि यहां आयोजित एक दुर्गा पूजा पंडाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिमा लगाई गई है.

नालंदा जिले के पुल पर चौराहे के पास आयोजित दुर्गा पूजा पंडाल को दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर का आकार दिया गया है. पंडाल को बनाने में करीब सात सौ बांस का इस्तेमाल किया गया है. बंगाल के कारीगर प्रलय मुखर्जी ने अपने दस साथियों के साथ पंडाल को अक्षरधाम मंदिर का स्वरुप दिया. इसके साथ ही यहां प्रधानमंत्री की प्रतिमा लगा कर लोगों के लिए खास आकर्षण का केंद्र बना दिया गया है.

बिहार: नाबालिग से रेप का प्रयास करने वाला दारोगा गिरफ्तार, हाजत में कटी रात

पीएम की मूर्ति बना आकर्षण का केन्द्र

पंडाल को हू-ब-हू दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर का आकार दिया गया है. बंगला आर्ट में शेर पर सवार मां बड़ी दुर्गा महारानी के दर्शन-पूजन कर भक्त गदगद हो रहे हैं. इसके साथ ही यहां पंडाल में प्रधानमंत्री की मूर्ति भी लोगों के लिए खास आकर्षण बना हुआ है.

सीएम के गृह जिले में नरेन्द्र मोदी का जलवा

नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में नरेंद्र मोदी को आज भी लोकप्रिय बनाने के लिए बीजेपी कोई कोर कसर छोड़ना नही चाह रही है. पूजा पंडाल में नरेंद्र मोदी की प्रतिमा लगाए जाने के बाद इसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है.

Tags: Bihar News, Nalanda news, Narendra modi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें