लाइव टीवी

नालंदा : बाइक सवार बदमाशों ने बैंक कैशियर से दिनदहाड़े लूटे तीन लाख रुपये

News18 Bihar
Updated: April 16, 2018, 7:05 PM IST
नालंदा : बाइक सवार बदमाशों ने बैंक कैशियर से दिनदहाड़े लूटे तीन लाख रुपये
नवादा में लूट (news18)

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. बैंक का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है.

  • Share this:
नालंदा के इस्लामपुर थाना के खुदागंज मुख्य मार्ग पर मलबिगहा गांव के समीप सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने इलाहाबाद बैंक के कैशियर से तीन लाख रुपये लूट लिये. बैंक के कैशियर इस्लामपुर इलाहाबाद बैंक शाखा से रुपये निकालकर खुदागंज शाखा बाइक से अपने सहयोगी के साथ लौट रहे थे. तभी बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रुपये लेकर फरार हो गए.

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. बैंक का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है.अंदेशा जताया जा रहा है कि बैंक से ही बदमाश कैशियर के पीछे लग गये थे.

जानकारी के मुताबिक मलबिगहा रोड पर पहुंचते ही पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाश ओवरटेक कर बैंककर्मी की बाइक रोक दी. कैशियर की बाइक रुकते ही बदमाशों ने रुपए रखा बैग कर्मी के हाथ से झपटकर छीन लिया और तेज गति से फरार हो गए.

थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. बैंक का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 16, 2018, 7:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर