बिहार में 'लॉ एंड ऑर्डर' पर अब इस BJP नेता ने उठाए सवाल

पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है.

News18 Bihar
Updated: January 5, 2019, 6:57 PM IST
News18 Bihar
Updated: January 5, 2019, 6:57 PM IST
बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर बीजेपी नेताओं ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. बीजेपी सांसद छेदी पासवान और गोपाल नारायण सिंह के बाद पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि राज्य में अपराधियों का बोलबाला हो गया है.

नालंदा जिले के बिहारशरीफ में शनिवार को पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कहा कि अपराधी जब जिसे चाहते हैं, उसे हत्या कर दे रहे हैं. कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है. उन्होंने अपने ही सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि राज्य में पहले वाली पांच साल की वह सरकार नहीं रही जहां अपराधी अपराध करने के लिए सोचते थे. उन्होंने कहा कि अब तो सरकार से अपराधियों को कोई डर ही नहीं रह गया है. उन्होंने अपने ही सरकार से अपराध पर लगाम कसने की काम की.

इतना ही नहीं, देश के अन्य राज्यों में किसानों की कर्ज माफी हो रही है तो बिहार के किसानों की कर्ज माफी क्यों नहीं हो रही है? राज्य के किसानों के साथ राज्य सरकार नाइंसाफी क्यों कर रही है.

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही बीजेपी के सांसद छेदी पासवान ने कहा था कि बिहार में अपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं, सरकार को जनता के प्रति जवाबदेही को लेकर तत्परता दिखानी चाहिए. उन्होंने कहा कि बड़ों की भी सलाह लेनी चाहिए,सलाह लेने में कोई अहंकार नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा था कि इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

इसके पहले बीजेपी के सांसद गोपाल नारायण सिंह ने भी राज्य में कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि बिहार की कानून-व्यवस्था चिंताजनक है और प्रदेश में हालिया दिनों में प्रशासन की गतिविधि सवालों के घेरे में है. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री को सलाह दी कि वे प्रशासन को चुस्त-दुरुस्त करें और जल्द से जल्द कानून-व्यवस्था ठीक करें.

ये भी पढ़ें-  
'पाटलिपुत्र' पर 'रार' के बीच डैमेज कंट्रोल में लगीं राबड़ी देवी, भाई वीरेंद्र बोले- हम भी राजनीति करने आए हैं
Loading...

तेजप्रताप के बयान पर बोले तेजस्वी, राष्ट्रीय अध्यक्ष तय करेंगे पाटलिपुत्र का उम्मीदवार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 5, 2019, 5:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...