अपना शहर चुनें

States

Nalanda News: शराबबंदी वाले बिहार का एक थाना बना मयखाना, छत पर जमकर होती थी पार्टी, ऐसे खुली पोल

सीसीटीवी जांच के बाद मामले का खुलासा होगा.
सीसीटीवी जांच के बाद मामले का खुलासा होगा.

आरोप लगाया गया है कि बिहार के नालांद जिले के एक थाने की छत पर जमकर शराब पी जाती है. अब सीसीटीवी (CCTV) जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा करने की बात कही जा रही है. 

  • Share this:
नालंदा.  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने शराबबंदी लागू कर बिहार को शराब से मुक्त करने का बड़ा कदम उठाया. सीएम के इस पहले की काफी सराहना भी हुई. लेकिन शराबबंदी का मखौल इन दिनों आम लोग तो दूर थाने के ही सरकारी बाबू उड़ा रहे हैं. हालत ऐसी है कि शराब पीने के लिए बिहार के एक थाने को मयखाना बना दिा गया. दरअसल, यह पूरी मामला नालंदा जिले के दीपनगर थाना का है. दीपनगर थाना की सबसे ऊपरी मंजिल की छत पर संतरी रूम को शराब पीने के लिए उपयोग करने का आरोप लगा है. छत पर ही लोग बैठकर जमकर शराब पीते हैं. शराब पीने के बाद जो भी बोतलों को पुआल के नीचे छुपा दिया जाता है.

लोगों ने आरोप लगाया है कि थाना में तैनात पुलिसकर्मियों से लेकर पदाधिकारियों तक जानते हैं कि कोई भी वरीय अधिकारी थाने की छत पर नहीं पहुंचते हैं. इस कारण उनकी कारगुजारी छिप जाएगी. लेकिन जब न्यूज़ 18 ने थाना की छत पर जाकर जायजा लिया तो छत की संतरी रूम खाली पड़ी हुई थी. संतरी रूम सिर्फ नजर आ रही थी तो पुआल में छिपाकर रखी शराब की खाली बोतलें.

ये भी पढ़ें:  Bilaspur News: राम मंदिर निर्माण की फर्जी रसीदें काटकर ठगी करने वाली महिला पर FIR



सीसीटीवी कैमरों से हुआ मामले का खुलासा
सवाल यह उठ रहा है कि अब सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा कि आखिरकार निचे से कौन ऊपर शराव ले जाकर पीते हैं. फिलहाल इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. अब देखना यह है कि वरीय अधिकारी व सरकार इस मामले में कितनी गंभीरता दिखाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज