Assembly Banner 2021

नालंदा में देवर-भाभी का मजाक पति को नहीं आया रास, भाई को मारी गोली

पूरा मामला नालंदा के सरमेरा थाना इलाके के पेंदी गांव का है. घटना के बारे में मृतक प्रकाश के परिजनों ने बताया कि उसका चचेरा भाई विश्वामित्र अक्सर उसकी पत्नी से मजाक और छेड़छाड़ किया करता था. देवर भाभी का मजाक पति को रास नहीं आय और उसने सीने में गोली उतार दी.

  • Share this:
बिहार के नालंदा जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पति को चचेरे भाई का पत्‍नी से मजाक करना पसंद नहीं था. इस बात से गुस्‍साए पति का भाई से झगड़ा हो गया और विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी हो गई.  इस दौरान एक युवक की जान चली गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पूरा मामला सरमेरा थाना इलाके के पेंदी गांव का है. घटना के बारे में मृतक प्रकाश के परिजनों ने बताया कि उसका चचेरा भाई विश्वामित्र अक्सर उसकी पत्नी से मजाक और छेड़छाड़ किया करता था. बीते दिन में वह उसकी पत्नी के साथ मजाक में कुछ कह गया था. इसी बात का प्रकाश ने विरोध किया तो दोनों के बीच आपस में मारपीट शुरु हो गई और फिर गोलीबारी शुरू हो गई.

इस दौरान प्रकाश को गोली लग गई, जिससे प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका भाई रंजीत और दूसरे पक्ष से प्रमोद गोली लगने से घायल हो गया.  गोली बारी की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया, जहां दोनों की नाजुक हालत देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. वहीं पुलिस महिला से छेड़छाड़ की बात से इंकार करते हुए दोनों गोतिया के बीच अनाज के बटवारा को लेकर हुए विवाद में गोलीबारी की घटना को अंजाम देने की बात कह रही है. पुलिस ने अब तक दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.



 यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता ने कहा- राम कदम की जीभ काटने वाले को दूंगा 5 लाख रुपये 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज