Assembly Banner 2021

लूट का विरोध करने पर युवक के पैर तोड़कर रेलवे ट्रक पर फेंका

पूरा मामला सिलाव थाना क्षेत्र का है. यहां एक युवक बाजार से अपने घर लौट रहा था, तभी तीन बदमाशों ने शख्‍स को घेर लिया और उसके पास से पैसे लूटने लगे. युवक ने जब इसका विरोध किया तो तीन बदमाशों ने युवक के पैर तोड़ दिए

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 4, 2018, 10:43 AM IST
  • Share this:
बिहार में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने एक युवक के पैर तोड़कर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया. युवक के दर्द में चिल्‍लाने की आवाज सुनकर पहुंचे स्‍थानीय लोगों ने आनन-फानन में अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां युवक की हालत नाजुक बनी है. पुलिस फिलहाल घायल का बयान दर्ज आरोपी की तलाश में जुटी है.

पूरा मामला सिलाव थाना क्षेत्र का है. यहां एक युवक बाजार से अपने घर लौट रहा था, तभी तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया और उससे पैसे लूटने लगे. युवक ने जब लूट का विरोध किया तो तीनों बदमाशों ने युवक के पैर तोड़ दिए और उसके पास से सोलह हजार रुपये छीनकर बख्तियारपुर राजगीर रेलखंड के पटरी पर ट्रेन के आगे फेंक कर फरार हो गए. इससे उसका हाथ कट कर अलग हो गया. इस दौरान दर्द में युवक के चिल्‍लाने के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने आनन- फानन में उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया,जहां उसकी गंभीर स्‍थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. वहीं घटना के बाद पुलिस जख्मी युवक से ब्यान लेकर मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट- अभिषेक



यह भी पढ़ें: एनडीए में कौन नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनते नहीं देखना चाहता?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज