नालंदा में पत्रकार के बेटे की जघन्य हत्या, मारने से पहले अपराधियों ने फोड़ी आंख

पिछले एक महीने से चुन्नू हसनपुर गांव स्थित अपने पैतृक घर में रह रहा था. आश्चर्य यह है कि घटना के खुलासे के घंटे भर बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी.

News18 Bihar
Updated: April 15, 2019, 12:57 PM IST
नालंदा में पत्रकार के बेटे की जघन्य हत्या, मारने से पहले अपराधियों ने फोड़ी आंख
मामले की जांच को पहुंची पुलिस
News18 Bihar
Updated: April 15, 2019, 12:57 PM IST
बिहार के नालन्दा में अपराधियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. मामला जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव का है, जहां रविवार की देर शाम एक अखबार के स्थानीय प्रभारीर के इकलौते पुत्र की आंख फोड़कर हत्या कर दी गई.

घटना के बारे में बताया जाता है कि आशुतोष कुमार आर्य का 16 वर्षीय पुत्र अश्विनी कुमार उर्फ चुन्नु कि परिवार के साथ हरनौत में रहता था. दोपहर बाद वह घर से खेलने के लिए निकला था. उसके बाद से वो लापता हो गया. शाम को परिजन खोजने निकले तो गड्ढे में उसकी लाश मिली. लाश मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. किशोर की आंखें फोड़ने के बाद उसकी हत्या की गई हैं.

ये भी पढ़ें- बीजेपी के पूर्व विधायक की फैक्ट्री में नक्सलियों ने लगाई आग, करोड़ों रूपए का नुकसान

घटना की खबर मिलते ही नालंदा जिला के पत्रकारों में शोक की लहर दौड़ गई. नालंदा जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष ने पुलिस प्रशासन से बदमाशों पर त्वरित कार्रवाई की मांग की है. एसपी निलेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को देर से मिली जिसके बाद मैं स्वयं भी घटनास्थल पर पहुंचा हूं और फिलहाल मामले की जांच कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें- Exclusive: राबड़ी बोलीं- खटकती है लालू जी की कमी, होते तो चुनाव प्रचार में फर्क पड़ता

बताया जाता है कि पिछले एक महीने से चुन्नू हसनपुर गांव स्थित अपने पैतृक घर में रह रहा था. आश्चर्य यह है कि घटना के खुलासे के घंटे भर बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी. वारदात के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो सका है.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...