लाइव टीवी

BSF जवान ने सर्विस रिवॉल्वर से पत्नी को गोली मारने के बाद की आत्महत्या
Nalanda News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 21, 2018, 10:57 AM IST

लड़की के परिजन इस घटना की वजह दहेज बता रहे हैं तो जवान के परिजन अभी कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं.

  • Share this:
नालंदा के बिहार शरीफ के रहनेवाले BSF जवान ने चेन्नई के त्रिची में सर्विस रिवाल्वर से अपनी पत्नी को गोली मारकर खुद भी आत्महत्या कर ली. कहा जा रहा है कि जवान और उसकी पत्नी में काफी वक्त से घरेलू विवाद चल रहा था. इसी को लेकर उसने पहले पत्नी पर ताबड़तोड़ तीन गोलिया चलाई फिर खुद भी आत्महत्या कर ली.

लड़की के परिजन इस घटना की वजह दहेज बता रहे हैं तो जवान के परिजन अभी कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं. इस घटना के बाद दोनों के परिवारों में मातम पसरा है. मृतका रजनी कुमारी की मां ने बताया कि 2005 में उनकी बेटी की शादी बीएसएफ जवान रंजीत से हुई थी. शादी के कुछ महीने बाद रजनी की बहाली रेलवे में सेक्शन कंट्रोलर के पद पर हो गई. तभी से दोनों के बीच रुपयों के लिए आपसी विवाद चल रहा था.

मृतका कि मां ने बताया कि पैसों की खुन्नस में जवान ने उनकी बेटी को कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर मारने का भी प्रयास किया था, लेकिन तब वह इसमें सफल नहीं हुआ.

बीएसफ जवान और उसकी पत्नी की एक आठ वर्ष की बेटी है जो कि अपने ननिहाल में रहती है. रजनी बिहार शरीफ के खंदक पर मोहल्ले की रहने वाली थी, जबकि रंजीत कल्याणपुर मोहल्ले का रहने वाला था. रंजीत वर्तमान में कोलकाता के बीएसएफ में पदस्थापित था.

ये भी पढ़ें

समस्तीपुर में हादसा, तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2018, 8:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर