छठ पूजाः फल की 25 दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसान

घटना बिहारशरीफ बाजार समिति स्थित फल मंडी की है. आग लगते ही पूरे मंडी परिसर में अफरातफरी का माहौल बन गया. आग की लपटें इतनी तेज और भयवाह थीं कि स्थानीय लोग आग पर काबू पाने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाए.

News18 Bihar
Updated: November 13, 2018, 11:19 AM IST
News18 Bihar
Updated: November 13, 2018, 11:19 AM IST
बिहार के नालंदा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बीती रात भीषण आग लगने से 25 दुकानें जलकर पूरी तरह से खाक हो गईं. इस अग्निकांड में करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि आग मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती से लगी है.

जानकारी के मुताबिक, घटना बिहारशरीफ बाजार समिति स्थित फल मंडी की है. आग लगते ही पूरे मंडी परिसर में अफरातफरी का माहौल बन गया. आग की लपटें इतनी तेज और भयवाह थीं कि स्थानीय लोग आग पर काबू पाने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाए. काफी मशक्कत के बाद मौके पर पहुंची दमक की गाड़ियों ने आग को बूझाया, लेकिन तब तक 25 दुकानें जल चुकी थीं.

स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि मंडी में छठ पर्व के अवसर पर बेचने के लिए करोड़ों रुपए का फल लाया गया था. लेकिन आग लगने से सब जलकर स्वाहा हो गया. सूत्रों के मुताबिक, आग रात एक बजे मंडी के पीछे की एक दुकान में लगी थी, जो देखते ही देखते करीब 20 से 25 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर केस: SC ने DGP को भेजा नोटिस, मंजू वर्मा को गिरफ्तार न करने पर मांगा जवाब

बताया जाता है कि किसी ने रात में मच्छर भगाने के लिए गुड नाइट अगरबत्ती जलाई थी. उसी की वजह से पहले एक दुकान में आग लगी और फिर आसपास की दुकानों तक फैल गई. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियों ने स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही बिहार शरीफ एसडीओ जनार्दन प्रसाद अग्रवाल और सदर डीएसपी इमरान परवेज बाजार समिति पहुंच गए.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में अमित शाह से पहले शरद यादव से मिले उपेंद्र कुशवाहा, पाला बदलने की अटकलें गर्म

रिपोर्ट- अभिषेक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2018, 8:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...