अपना शहर चुनें

States

संपत्ति में न देना पड़े हिस्सा इसलिए चाचा-चाची ने 9 महीने के मासूम की कर दी हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के गृह जिले नालंदा (Nalanda) में संपत्ति लोभियों ने दो दिन पूर्व एक मासूम का न केवल गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी बल्कि ईट से सर भी कुचल दिया.

  • Share this:
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के गृह जिले नालंदा (Nalanda) में संपत्ति लोभियों ने दो दिन पूर्व एक मासूम का न केवल गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी बल्कि ईंट से सर भी कुचल दिया. यह पूरी घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के गंजपर की है, जहां चाचा-चाची ने मिलकर नौ महीने के बालक की हत्या कर भूसा में छिपा दिया. मृतक के पिता ने बताया कि दो दिन पहले जब मैं 9 महीने के अपने बच्चे अंशुल कुमार को गोद में लिए हुए था, तभी भाभी ने उसे अपने गोद में ले लिया और बाद में हत्या कर दी.

दीपनगर के गंजपर निवासी अजीत यादव के पिता दो भाई थे. एक भाई का कोई संतान नहीं था, जिसके बाद चाचा ने अपनी पूरी संम्पति अजीत यादव को दे दी. इस घटना के बाद अजीत यादव के भाई गौतम यादव व उसकी पत्नी सोनम देवी की नजर भी अपने चाचा के द्वारा दी गई सम्पति पर थी. जब इनलोगों ने संपत्ति से आधा की मांग की तो अजीत यादव ने इसका विरोध किया. इसी के बाद बाद गौतम यादव ने अजीत के एकमात्र संतान की हत्या कर दी.

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव को भूसे से निकाल कर अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेजा गया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस इस मामले में किसी भी तरह की जानकारी देने से परहेज कर रही है और पूरी तरह से मामले की जांच के बाद ही कुछ जानकारी देने की बात कह रही है.
(अभिषेक की रिपोर्ट)



ये भी पढ़ें-

एक महीने बाद रामपुर पहुंचे आजम खान ने अफसरों को दी धमकी, बोले- वक्त एक जैसा नहीं रहता

कल पंजाब बंद का ऐलान, CM कैप्टन ने की PM मोदी से दखल की अपील
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज