Assembly Banner 2021

नालन्दा में क्वारंटीन सेंटर के प्रभारी डॉक्टर हुए कोरोना पॉजिटिव, महकमे में मचा हड़कंप

बिहार के नालंदा में कोरोना पॉजिटिव हुए डॉक्टर

बिहार के नालंदा में कोरोना पॉजिटिव हुए डॉक्टर

नालंदा (Nalanda) के सिविल सर्जन (Civil Surgeon) डॉ राम सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि ये बिहारशरीफ (Biharsharif) क्षेत्र में बने क्वारेटाइन सेंटर के प्रभार में भी थे. इन्हें क्वारेटाइन करने की व्यवस्था की जा रही है.

  • Share this:
नालंदा. बड़ी खबर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा (Nalanda) से आ रही है जहां धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर (Doctor) भी परिवारिक धर्म निभाने के कारण कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीज के संपर्क में आने के बाद कोरोना पॉजिटिव हो गये.

बिहारशरीफ में कोरोना मरीजो की संख्या में लगातार बढ़ोतरी

नालन्दा जिले में मरीज मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. रविवार की दोपहर बाद बिहारशरीफ सदर अस्पताल परिसर स्थित पीएचसी प्रभारी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. इस तरह अब जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर आठ हो गयी है. बता दें कि बिहारशरीफ में दुबई से लौटे युवक की संपर्क में आने से अब तक युवक समेत 06 लोग कोरोना पॉजिटिव का शिकार हो गये. बिहारशरीफ में दुबई से लौटे कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने के बाद चिकित्सक का तीन दिन पूर्व सैम्पल जांच में गया था.



सिविल सर्जन समेत सभी डॉक्टरों व स्वास्थ्य कर्मियों को करानी पड़ेगी जांच
सिविल सर्जन डॉ राम सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि ये बिहारशरीफ क्षेत्र में बने क्वारेटाइन सेंटर के प्रभार में भी थे. इन्हें क्वारेटाइन करने की व्यवस्था की जा रही है. अस्पताल के चिकित्सक के पॉजिटिव पाये जाने के बाद जिले के सभी डॉक्टरों व स्वास्थ्य कर्मियों में भय का माहौल कायम हो गया है. सिविल सर्जन कार्यालय समेत पूरे अस्पताल को सैनेटाइज किया जा रहा है. फ़िलहाल बताया यह भी जा रहा है कि वो पिछले कई दिनों से कोरोना महामारी को लेकर जारी विभागीय बैठक में भी भाग लिये थे जिसके बाद सिविल सर्जन समेत सभी लोगों ने अपनी-अपनी जांच कराने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- कश्मीर में हुए आतंकी हमले में बिहार का लाल शहीद, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में मर्डर: घर के दरवाजे पर सो रहे किसान को मारी गोली, मौके पर हुई मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज