प्रेमी को कोर्ट भेजने से पहले थाने पहुंच गई प्रेमिका, दोनों ने एक साथ किया खुदकुशी का प्रयास
Nalanda News in Hindi

प्रेमी को कोर्ट भेजने से पहले थाने पहुंच गई प्रेमिका, दोनों ने एक साथ किया खुदकुशी का प्रयास
पुलिस की गिरफ्त में आत्महत्या की कोशिश करने वाला प्रेमी

मामला बिहार के नालंदा (Nalanda) से जुड़ा है. घटना के बारे में थानाध्यक्ष वीके सिंह ने बताया कि किशोरी जबरन शादी कराने के लिए दुपट्टा से फांसी लगाने का प्रयास कर रही थी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नालंदा. बड़ी खबर बिहार के नालंदा (Nalanda) से आ रही है जहां सोहसराय थाना परिसर में एक प्रेमी युगल (Love Couple) ने फिल्मी स्टाइल में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) करने का प्रयास किया. हालांकि इस दौरान पुलिस की तत्परता से दोनों को बचा लिया गया और इलाज के लिए तत्काल सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया जहां दोनों इलाजरत हैं.

तीन सालों से चल रहा था दोनों के बीच प्रेम संबंध

प्रेमी युगल की मानें तो दोनों के बीच करीब 3 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों के एक जाति के नहीं रहने के कारण पिछले फरवरी महीने में भी दोनों घर से भाग गये थे जिसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने थाने में अपनी पुत्री के अपहरण का मामला दर्ज कराया. इसके बाद रविवार को दोनो थाना पहुंच गये. इधर न्यायालय में पेशी के बाद किशोरी को परिवार के हवाले कर दिया गया.



थानाध्यक्ष बोले- जबरन शादी कराने का बना रही है दबाव



सोमवार को जब प्रेमी को न्यायालय भेजा जा रहा तो प्रेमिका भी थाने पहुंच गयी और दोनों ने हाई वोल्टेज ड्रामा करते हुए दुपट्टा से फांसी लगाने का प्रयास किया. थानाध्यक्ष वीके सिंह ने बताया कि किशोरी जबरन शादी कराने के लिए दुपट्टा से फांसी लगाने का प्रयास कर रही थी. इसी दौरान पुलिस कर्मियों ने देख लिया जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्रेमिका इसी थाना इलाके के एक मोहल्ले की रहने वाली है जबकि युवक बिहार थाना क्षेत्र के कागजी मोहल्ला का रहने वाला है.

ये भी पढे़ं- RJD नेता के घर में घुसकर मां-पिता समेत तीन की हत्या, JDU MLA पर आरोप

ये भी पढ़ें- ट्रेन रोके जाने से नाराज प्रवासी मजदूरों ने पथराव के बाद स्टेशन पर की तोड़फोड़
First published: May 25, 2020, 2:32 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading