लाइव टीवी

रिश्तों का खूनः बेटी ने खुदकुशी की तो घरवालों ने दामाद की हत्या कर सड़क किनारे फेंक दी लाश

News18 Bihar
Updated: November 4, 2019, 11:19 PM IST
रिश्तों का खूनः बेटी ने खुदकुशी की तो घरवालों ने दामाद की हत्या कर सड़क किनारे फेंक दी लाश
बिहार के नालंदा में बेटी की मौत से गुस्साए परिजनों ने दामाद की हत्या कर दी.

बिहार के नालंदा (Nalanda) में बेटी ने मायके में फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) की तो घरवालों ने दामाद (Son-in-law) को मुखाग्नि देने के बहाने बुलाया और जहर खिलाकर हत्या (Murder) कर लाश खेत में फेंक दी. 24 घंटे के भीतर जिले में हत्या की दो वारदातों (Crime) से फैली सनसनी.

  • Share this:
बिहारशरीफ. बिहार के नालंदा (Nalanda) के नूरसराय थानाक्षेत्र में ससुरालवालों ने दामाद की हत्या (Murder) कर उसक शव सड़क किनारे फेंक दिया. घटना जिले के मेयार गांव की है. मारे गए युवक की पहचान मिथुन पासवान के तौर पर की गई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि मिथुन की पत्नी सुनीता ने रविवार की देर शाम नरसंडा गांव में फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली थी. घरवालों ने उसका शव गांव में ही स्थित धान के खेत में फेंक दिया था. महिला के मायके वाले शव उठाकर अपने गांव मेयार ले आए थे. बेटी की मौत से नाराज घरवालों ने इसके बाद दामाद मिथुन को मुखाग्नि देने के बहाने मेयार गांव बुलाया और उसकी हत्या कर लाश नरसंडा गांव में जाकर फेंक दी. घटना के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

बेटी की मौत से गांव में मच गया था कोहराम
जानकारी के मुताबिक, नरसंडा गांव में सुनीता देवी का शव धान के खेत में मिलने की घटना से सनसनी फैल गई थी. मृत महिला के परिजन उसका शव लेकर जब मेयार गांव पहुंचे तो मायके में कोहराम मच गया. बताया गया कि घटना से गुस्साए सुनीता देवी के घरवालों ने इसके बाद दामाद मिथुन की हत्या की योजना बनाई. सुनीता का भाई गणेश पासवान और एक अन्य व्यक्ति सोमवार की सुबह मुखाग्नि देने के बहाने मिथुन को मेयार गांव ले आए. इसके बाद मिथुन की जहर खिलाकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद गांव वालों ने मिथुन का शव नरसंडा गांव के पास सड़क किनारे फेंक दिया.

6 महीने पहले ही हुई थी दोनों की शादी

मिथुन और सुनीता की शादी इसी साल अप्रैल में हुई थी. मिथुन ऑटो चलाता था. मिथुन के चाचा मानिकचंद पासवान ने बताया कि पति और पत्नी के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ और क्यों ऐसी स्थिति बनी, इसका पता नहीं. हालांकि बेटी की खुदकुशी के बाद सुनीता के पिता उमेश पासवान ने पति समेत 5 लोगों के खिलाफ चंडी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. वहीं, सोमवार को मिथुन की हत्या के बाद उसके भाई दीपेश ने भी चंडी थाने में ही ससुर और साला समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों ने हत्या का केस किया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल दोनों पक्षों में से किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

(रिपोर्ट - अभिषेक कुमार)

ये भी पढ़ें -
Loading...

कोर्ट कैंपस में राजद नेता पर दिनदहाड़े फायरिंग, कर्मचारी को लगी गोली

पटना में 60 लाख की डकैती, जाते-जाते 'भाभी जी अच्छी हैं' लिख गए डकैत

शूटआउट @ पटना: जिस्मफरोशी के धंधे को लेकर दो युवकों को मारी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 11:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...