Assembly Banner 2021

नालंदा: घर से बाहर बुलाकर युवक की गला रेत कर हत्‍या

पूरा मामला दीपनगर थाना इलाके के मघड़ा गांव का है. यहां के निवासी सन्‍नी कुमार की मौत हो गई. सन्‍नी के परिजनों का आरोप है कि गांव के ही तीन युवक सन्नी को घर से बुलाकर ले गए थे. उन्हीं ने सन्नी की गला रेतकर हत्या कर दी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 21, 2018, 11:03 AM IST
  • Share this:
बिहार के नालंदा जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां अपराधियों ने एक युवक को घर से बाहर बुलाकर उसकी गला रेत कर हत्‍या कर दी. परिजनों का आरोप है कि अपराधियों ने हत्या के बाद शव को सड़क के किनारे फेंक दिया, जिससे यह हत्या सड़क हादसा लगे. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

पूरा मामला दीपनगर थाना इलाके के मघड़ा गांव का है. यहां के निवासी सन्‍नी कुमार की मौत हो गई. सन्‍नी के परिजनों का आरोप है कि गांव के ही तीन युवक सन्नी को घर से बुलाकर ले गए थे. उन्हीं युवकों ने सन्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. परिजनों का आरोप है कि पुलिस जांच को गुमराह करने के लिए बदमाशों ने शव को सड़क पर फेंक कर दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया.

परिजन ने तीन युवकों को आरोपित कर हत्या की एफआईआर का आवेदन थाने में दिया है. जानकारी के मुताबिक मृतक सन्नी का गांव के ही एक शख्‍स की पत्नी से अवैध संबध थे. इसी अवैध संबंध के कारण युवक और उसके सहयोगियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.



इस बाबत थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में दुर्घटना का मामला लग रहा था. परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस जांच में जुट गई है. जांचोपरांत मामला स्पष्ट हो सकेगा. शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.
यह भी पढ़ें: तंज़ानिया में नाव पलटने से कम से कम 42 की मौत, 400 लोग थे सवार

यह भी पढ़ें: शहीद हेमराज की पत्नी बोलीं, एक के बदले दस पाकिस्तानी सैनिकों के सिर लाए भारतीय सेना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज