बदमाशों ने युवक की हत्या कर निकाल लीं दोनों आंखें, फिर नहर में फेंक दिया शव

नालंदा (Nalanda) में अपराधियों ने एक युवक की हत्या (Murder) कर दी है. अज्ञात अपराधियों ने युवक की दोनों आंख निकाल कर उसके शव को नहर में फेंक दिया.

News18 Bihar
Updated: August 12, 2019, 8:29 PM IST
बदमाशों ने युवक की हत्या कर निकाल लीं दोनों आंखें, फिर नहर में फेंक दिया शव
मृतका की पत्नी ने हत्या का मामला दर्ज कराया है. (Demo Pic)
News18 Bihar
Updated: August 12, 2019, 8:29 PM IST
बिहार में बढ़ते अपराध (Crime) का ग्राफ नीचे गिरने का नाम नहीं ले रहा है. नालंदा (Nalanda) में अपराधियों ने एक युवक की हत्या (Murder) कर दी है. अज्ञात अपराधियों ने युवक की दोनों आंख निकाल कर उसके शव को नहर में फेंक दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, नालंदा जिले के मानपुर थाना के पलटपुरा गांव की है. यहां अपराधियों ने युवक की हत्या कर दी. इसके बाद उसकी आंखें निकालकर शव को नहर में फेंक दिया. सुबह ग्रामीणों की नजर जब नहर में तैरते हुए शव पर पड़ी तो इसकी सूचना थाने को दी. युवक की पहचान बेलक्षी पलटपूरा निवासी ललन पासवान के रूप में की गई है.

आंख निकालकर शव को नहर में फेंका
मृतक के परिजनों का आरोप है कि रविवार की शाम ललन अपने खेत देखने के लिए गया था. मगर रात तक वापस नहीं लौटा. सुबह उसका शव नहर से बरामद हुआ. अपराधियों ने धारदार हथियार से दोनों आंख निकाल लीं और शव को नहर में फेंक दिया था.

20 दिन पहले अपने गांव आया था
वहीं थानाध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि मृतका की पत्नी ने हत्या का मामला दर्ज कराया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक की मौत पानी में डूबकर हुई है या हत्या की गई है. पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. मृतक चेन्नई में रहकर मजदूरी का काम करता था. 20 दिन पहले ललन अपने गांव आया था.

(रिपोर्ट- अभिषेक)
Loading...

ये भी पढ़ें-

ईद पर महिला को दिया तीन तलाक, बीमार बच्चों की दवा के लिए मांगे थे 30 रुपये

तिहाड़ में कैदी ने मेट्रिमोनियल साइट पर की दोस्ती और फिर...
First published: August 12, 2019, 8:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...