बेटी को मनचलों से बचाने के लिए CRPF जवान ने की फायरिंग, गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: September 4, 2019, 11:36 AM IST
बेटी को मनचलों से बचाने के लिए CRPF जवान ने की फायरिंग, गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले को भूमि विवाद से जुड़ा हुआ बताया है (नालंदा का राजगीर थाना)

मामला बिहार के नालंदा से जुड़ा है. गिरफ्तार जवान जम्मू कश्मीर के 35 बी बटालियन में तैनात है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 4, 2019, 11:36 AM IST
  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालंदा (Nalanda) में नाबालिग लड़की से छेड़खानी (Teasing) का मामला सामने आया है. इस दौरान जब बच्ची के पिता जो की सीआरपीएफ (CRPF) का जवान है ने हवाई फायरिंग (Firing) की तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. सीआरपीएफ जवान की बेटी ने बताया कि उसके साथ पड़ोसी मनचले पिछले कई दिनों से छेड़खानी कर रहे थे, इस कारण उसका घर से निकलना मुश्किल हो गया था. इस दौरान जब लड़की का पिता सीआरपीएफ जवान छुट्टी पर घर लौटा तो उसी दिन फिर से मनचलों ने उसकी बेटी को अकेला देख छेड़खानी शुरू कर दी.

बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे गुंडे

यह पूरी घटना नालन्दा जिले के राजगीर थाना क्षेत्र के कृष्णपुरी मोहल्ले की है. पीड़िता ने बताया कि जब मेरे पापा ने छेड़खानी का विरोध किया तो पड़ोस के मनचलों ने घर पर न केवल तोड़फोड़ की बल्कि तीन बाइकों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. इस दौरान पापा ने लाइसेंसी हथियार से एक राउंड हवाई फायरिंग की और मनचलों को खदेड़ दिया.

जम्मू में पोस्टेड है गिरफ्तार जवान

घटना की जानकारी मिलते राजगीर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन पुलिस ने मनचलों के ऊपर कार्रवाई करने की बजाय पीड़ित सीआरपीएफ जवान को ही गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई. गिरफ्तार जवान जम्मू कश्मीर के 35 बी बटालियन में तैनात है. पीड़ित किशोरी में बताया कि बगल के ही राहुल नाम का एक लड़का है जो कई दिनों से फब्तियां कसता आ रहा है और गंदी-गंदी बातें बोलता है. मैंने घर आने पर इसकी जानकारी अपने पापा को दी थी. इस घटना के बाद से परिवार दहशत में हैं.

एसपी ने बताया दूसरा मामला

दूसरी तरफ पुलिस इसे जमीनी विवाद से जुड़ा मामला बता रहा है. नालंदा के एसपी निलेश कुमार ने न्यूज 18 संवाददाता को बताया कि जिस हथियार को जवान लाइसेंसी बता रहा है उसका लाइसेंस फेल है. पुलिस ने इस केस में दोनों तरफ से मामला दर्ज किया है और सीआरपीएफ जवान को फिलहाल जेल भेज दिया गया है.
Loading...

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें- मरीज को थी हाईड्रोसील में बीमारी, डॉक्टरों ने कर दिया पैर का ऑपरेशन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 11:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...