Assembly Banner 2021

तालाब में डूबने से तीन बच्चों की हुई मौत

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है.

  • Share this:
बिहार के दो अलग-अलग जिलों में सोमवार को पानी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. पहला मामला नालन्दा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र का है. जहां गांव के तीन बच्चे पइन में नहाने गए थे. नहाने के दौरान तीनों बच्चे गहरे पानी में चले गए. जिससे दो की मौके पर मौत हो गई जबकि एक को गांववालों ने बचा लिया. सभी बच्चे नगमा गांव के रहने वाले हैं. वहीं मारने वाले दोनों बच्चे सहोदर भाई बताए जा रहे हैं.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है. इधर परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम करने का प्रयास किया. लेकिन प्रशासन ने समझा बुझाकर मामला शांत कराया.

ये भी पढ़ें- बिहार में चूहों ने फिर से गटकी शराब, प्रशासन ने दिया जांच का आदेश



इसी तरह दूसरा मामला चैनपुर से है. जहां तलाब में नहाने के दौरान डूबने से बच्ची की मौत हो गई. कहा जा रहा है कि कपड़ा साफ करने के बाद बच्ची तलाब में स्नान कर रही थी. इसी दौरान वह गहरे पानी में चली गई. जिससे वह डूब गई. घर में चापाकल खराब होने से बच्ची कपड़ा साफ करने के लिए तलाब चली गई थी. जहां नहाने के दौरान डूबने से उसकी मौत हो गई.
ये भी पढ़ें- VIDEO: वसूली के पैसे में हिस्सेदारी को लेकर भिड़े पुलिसवाले, जमकर चली लाठियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज