DGP गुप्तेश्वर पांडे ने युवाओं से मांगी मदद, कहा- कानून व्यवस्था बिगाड़ने वाले को बख्शा नहीं जाएगा

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि राज्य के पुलिस अधिकारियों को जितनी मदद की जरुरत है हमसे कहें. जो भी जरुरतें होंगी उसे पूरा किया जाएगा.

News18 Bihar
Updated: February 7, 2019, 11:48 AM IST
News18 Bihar
Updated: February 7, 2019, 11:48 AM IST
बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि राज्य में कानून व्यवस्था बिगाड़ने वाले को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा. उन्होंने राज्य के युवाओं से अपील करते हुए कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था लागू कराने में हमें सहयोग करें. उन्होंने कहा कि जब तक राज्य की जनता पुलिस को सहयोग नहीं करेगी तब तक प्रदेश में पूरी तरह से कानून का राज्य स्थापित नही हो पायेगा.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि राज्य के पुलिस अधिकारियों को जितनी मदद की जरुरत है हमसे कहें. जो भी जरुरतें होंगी उसे पूरा किया जाएगा. इस दौरान डीजीपी ने कहा कि यदि पुलिस को आर्थिक मदद की जरुरत पड़ेगी तो उसे भी पूरा किया जाएगा. सरकार की तरफ से पूरी सुविधाएं दी जाएंगी. उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता है राज्य में कानून व्यवस्था स्थापित करना है. इस काम को करने में वे पीछे नहीं हटेंगे.

वहीं, प्रदेश में शराबबंदी के बारे में गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि शराबबंदी के बावजूद यदि कोई भी व्यक्ति या अधिकारी शराबबंदी को विफल करने की साजिश करते हुए पकड़ा जाता है तो उनलोगों के ऊपर भी कड़ी कार्रवाई होगी. बता दें नालन्दा जिले के पुलिस अकादमी द्वारा राजगीर में फेयरवेल समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को मोमेंटो व माला पहनाकर सम्मानित किया गया. इस दौरान अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने ये बातें कहीं.

रिपोर्ट- अभिषेक

ये भी पढ़ें- 



बिहार में BJP का चुनाव अभियान शुरू, 'जीत के लिए दिया ये गुरु मंत्र'
Loading...

बाहुबली अनंत सिंह ने JDU पर किया हमला, कहा- चुनाव आते ही घर बैठ जाएंगे ललन

कटिहार में टला बड़ा रेल हादसा, मालगाड़ी की इंजन अचानक पटरी से उतरीnaएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2019, 11:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...