'सनकी दरोगा' रवि किशन को नालंदा में असली पुलिस वालों ने रोका

रवि किशन के कार्यक्रम को अनुमति नहीं दिये जाने के बारे में एसडीएम जनार्दन अग्रवाल ने बताया कि हमने पूर्व में ही कार्यक्रम करने की अनुमति नहीं दी है क्योंकि यह मैदान छोटा है और सुरक्षा व्यवस्था नहीं है.

News18 Bihar
Updated: September 4, 2018, 9:05 PM IST
'सनकी दरोगा' रवि किशन को नालंदा में असली पुलिस वालों ने रोका
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: September 4, 2018, 9:05 PM IST
अगले हफ्ते रिलीज होने वाली भोजपुरी फिल्म सनकी दरोगा के स्टार रवि किशन का नालंदा में होने वाला कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है. रवि किशन को वहां के जिला प्रशासन ने कार्यक्रम करने की अनुमति नहीं दी है. रवि किशन को मंगलवार को बिहारशरीफ में एक कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल होना था. इस फिल्म में रवि किशन बलात्कारियों को सबक सिखाते नजर आएंगे.

दरअसल वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिये बिहार के अलग-अलग जिलों में घूम रहे हैं. इश दौरान मंगलवार को वो नालंदा भी पहुंचे लेकिन जिला प्रशासन ने इस कार्यक्रम के आयोजन की अनुमति नहीं दी. नालंदा जिला प्रशासन की तरफ से कार्यक्रम की अनुमति नहीं मिलने पर रवि किशन ने हैरानी जताई है. रवि किशन इस आयोजन में शामिल होने के लिए बिहारशरीफ पहुंच चुके थे तब उन्हें प्रशासन के फैसले की जानकारी मिली जिसके बाद वो डीएम से मिलने जा पहुंचे.

रवि किशन के कार्यक्रम को अनुमति नहीं दिया जाने के पीछे जिला प्रशासन का अपना तर्क है. एसडीएम जनार्दन अग्रवाल ने बताया कि हमने पूर्व में ही कार्यक्रम करने की अनुमति नहीं दी है क्योंकि यह मैदान छोटा है और सुरक्षा व्यवस्था नहीं है.

पुलिस प्रशासन ने कार्यक्रम कराने की अनुशंसा कर दी थी फिर भी कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है. नालंदा जिला प्रशासन के मुताबिक रवि किशन को देखने के लिए बड़ी तादाद में लोग इकट्ठा होंगे जिससे कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखना मुश्किल हो सकता है. नालंदा जिला प्रशासन के इस रवैया से आयोजकों में जहां निराशा है वही रवि किशन के प्रशंसकों में भारी नाराजगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर