लाइव टीवी
Elec-widget

CM नीतीश के जिले में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

News18 Bihar
Updated: November 29, 2019, 10:00 PM IST
CM नीतीश के जिले में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
सीएम के जिले में एक ही रात में दो लोगों की हत्या से फैली सनसनी.

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) के गृह जिले नालंदा (Nalanda) में एक ही रात दो हत्याकांड से हड़कंप मच गया. जबकि पुलिस इन घटनाओं को लेकर जांच में जुट गई है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 29, 2019, 10:00 PM IST
  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालंदा जिले (Nalanda District) में हत्‍याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) के जिले में बदमाश लगातार हत्या की घटना को अंजाम दे रहे हैं. जबकि शुक्रवार की भी रात दो हत्याकांड से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पहली घटना चंडी थाना (Chandi Police Station) के महमदपुर गांव की है जहां सो रहे एक युवक को सिर कुचल कर मौत के घाट उतार दिया गया, तो मानपुर थाना (Manpur Police Station) के विशुनपुर गांव के खंधा में नदी किनारे अज्ञात युवती की लाश मिली. युवती को सिर में गोली मार कर हत्या कर दी गई. दोनों मामले में संबंधित थाना पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्‍पताल लायी. इसके अलावा वह दोनों हत्याकांड की जांच में जुट गई है.

जमीनी-विवाद में वारदात का अंदेशा
चंडी थाना अंतर्गत महमदपुर गांव में गुरुवार की रात बदमाशों ने खलिहान में सोये युवक का सिर कुचल कर मौत के घाट उतार दिया. घटना का खुलासा, उस वक्‍त हुआ जब मृतक की बेटी उसे जगाने गई. इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई. युवक की खून से लथपथ लाश खलिहान में पड़ी थी.
डेढ़ दशक पुराने भूमि विवाद में वारदात की चर्चा है. मृतक जामुन पासवान का 36 वर्षीय पुत्र सीताराम पासवान है. सूचना पाकर आई पुलिस और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई. जबकि कुछ परिजन गोतिया पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं और तीन नामों का खुलासा किया गया है. वहीं पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी है. वारदात के कारणों के संबंध में ग्रामीण व परिजन कई कयास लगाने लगे. कोई 25 साल पुराना भूमि-विवाद तो कोई आपसी विवाद में गोतिया पर हत्या का आरोप लगा रहा था. इस संबंध में थानाध्यक्ष चंचल कुमार ने बताया कि पुलिस हत्यारों की टोह में जुट गई है.

सिर में गोली मार युवती का उतारा मौत के घाट
मानपुर थाना अंतर्गत विशुनपुर गांव के खंधा में नदी किनारे शुक्रवार की सुबह अज्ञात युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवती के सिर में गोली मार उसकी हत्या की गई थी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर आ गई. समीप से एक खोखा भी बरामद हुआ. घटना के कारण इलाके में अफवाहों का बाजार गर्म है. कोई इसे ऑनर किलिंग तो कोई दुष्कर्म कर हत्या बता रहा है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. हालांकि पुलिस अंदेशा जता रही है कि मृतका दूसरे जिले की हो सकती है. इसस मामले में सदर डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बहुत सारी आशंकाओं पर विराम लगेगा. थानाध्यक्ष एसके जायसवाल ने बताया कि शव को पहचान के लिए अस्पताल में रखा गया है. मृतका की पहचान के बाद हत्या की गुत्थी सुलझा ली जाएगी.

ये भी पढ़ें-
Loading...

आमरण अनशन के दौरान RLSP सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा की तबियत बिगड़ी, समर्थकों ने किया हंगामा

पूर्णिया: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अन्तर्राज्यीय गिरोह के 7 डकैत गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 9:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...