प्रवासियों के साथ नालन्दा में फिर से लौटा कोरोना ! एक साथ 11 मरीज मिलने से हड़कंप

कोरोना के नए केस मिलने के बाद लोगों को जागरूक करती नालंदा पुलिस

अब तक नालंदा जिला (Nalanda District) में 35 कोरोना पॉजिटिव मरीजों (Corona Patients) को पटना, बिहारशरीफ़ अस्पताल से इलाज के बाद छुट्टी देते हुए होम क्वारेंटाइन के लिए भेज दिया गया है लेकिन इसी बीच 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद फिलहाल 15 लोगों को कोरोना पॉजिटिव का इलाज चल रहा है.

  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालंदा (Nalanda) जिला में कोरोना का चेन टूटने के बाद फिर से एक साथ 11 पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है. रविवार की शाम आई रिपोर्ट में 11 नए केस (Corona Cases) मिलने की पुष्टि हुई जिसके बाद प्रशासन भी फिर से एक्टिव मोड में आ गया. जिला के लिए राहत की बात ये है कि सभी का सैंपल क्वारेंटाइन सेंटर (Quarantine Center) से जांच के लिए पटना भेजा गया था जिससे इसके संक्रमण का खतरा नए इलाकों में कम हुआ है.

जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 50

जिले के नगरनौसा, सिलाव, अस्थावां, एकंगरसराय, राजगीर, हरनौत के बाद अव चण्डी व करायपशुराय में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. कल 55 प्रवासियों का सैम्पल जांच के लिए पटना भेजा गया था जिसमें 11 लोगो की जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

दुबई से पहुंचे मरीज का चेन टूटने के बाद फिर से मिल रहे हैं कोरोना पॉजिटिव मरीज

इसके पहले दुबई से आये कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से डॉक्टर समेत कुल 32 लोग कोरोना महामारी से संक्रमित हो गए थे, हालांकि इस चेन को जिला प्रशासन ने दिन रात की कड़ी मशक्कत करने के बाद तोड़ा था. पटना भेजे गए 11 प्रवासियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई इसके पहले हरनौत, अस्थावां, एकंगरसराय, राजगीर, के बाद अब चण्डी, करायपशुराय प्रखंड में भी कोरोना की ख़ौफ़ लोगो में सताने लगा.

जिले में पहले से 35 कोरोना पॉजिटिव मरीज हो चुके हैं ठीक

अब तक जिले में 35 कोरोना पॉजिटिव मरीजो को पटना, बिहारशरीफ़ अस्पताल से इलाज के बाद छुट्टी देते हुए होम क्वारेंटाइन के लिए भेज दिया गया है लेकिन इसी बीच 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद 15 लोगो को कोरोना पॉजिटिव का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Bihar COVID-19 Update: 25 घंटे में Corona के 101 नए केस, 700 के करीब पहुंची मरीजों की संख्या

ये भी पढ़ें- प्रवासी बिहारियों ने बढ़ाई नीतीश सरकार की मुश्किलें, 49 में 44 पाए गए कोरोना पॉजिटिव

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.