अपना शहर चुनें

States

नालंदा: संपत्ति विवाद में पिता ने बेटी के साथ मिलकर बेटा-बहू समेत 4 को मार डाला

घटना से इलाके में कोहराम मच गया
घटना से इलाके में कोहराम मच गया

समधी प्रभुवन प्रसाद ने बताया कि राजेंद्र पासवान अपना सारा संपत्ति बेटे को ना देकर बेटी के नाम पर करना चाहते थे. बेटे रवि कुमार ने इस बात का विरोध किया, तो पिता और बहन ने पूरे परिवार को मार (Murder) डाला.

  • Share this:
नालंदा. जिले के दीपनगर थानाक्षेत्र के सर्वोदय नगर मोहल्ले में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई. घटना से इलाके में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी नीलेश कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन की. आरोप है कि संपत्ति विवाद (Property Dispute) में पिता राजेन्द्र पासवान ने बेटी के साथ मिलकर बेटे रवि कुमार समेत उसके पूरे परिवार की हत्या कर दी.

सर्वोदय नगर मोहल्ले के जिस घर से चारों की लाशें बरामद हुईं. वह राजेंद्र पासवान का है. आरोप के मुताबिक इसी मकान को राजेन्द्र बेटे रवि के बदले अपनी बेटी के नाम पर करना चाहते थे. जिसको लेकर घर में विवाद चल रहा था. घटना के बाद से आरोपी पिता और बहन फरार हैं. मकान से राजेन्द्र के बेटे रवि कुमार, बहू नेहा कुमारी, पोती जैनी कुमारी और पोता अहान कुमार के शव बरामद हुए. नेहा कुमारी मध्य विद्यालय परवलपुर में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी, जबकि रवि कुमार किराना की दुकान चलाता था.

बेटे के बदले बेटी के नाम पर करना चाहते थे संपत्ति 



समधी प्रभुवन प्रसाद ने बताया कि राजेंद्र पासवान अपना सारा संपत्ति बेटे को ना देकर बेटी के नाम करना चाह रहे थे. बेटे रवि कुमार ने इस बात का विरोध किया, तो पिता और बहन ने सहयोगियों के साथ मिलकर पूरे परिवार को मार डाला. और फरार हो गये.
जांच के लिए एफएसएल टीम बुलाई गई 

पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है. एफएसएल टीम को जांच के बुलाया गया है. एफएसएल की टीम पटना से नालंदा के लिए रवाना हो गई है. बताया गया कि चारों की हत्या कर शव को एक कमरे में बंद कर बाहर से ताला मार दिया गया. और आरोपी फरार हो गये. घटनास्थल से कोई धारदार हथियार बरामद नहीं हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज