Assembly Banner 2021

थाने पहुंचे पिता तो मिली बेटे की मौत की खबर, शव के साथ बिहार पुलिस ने की ऐसी हरकत!

बिहार पुलिस पर आरोप लगाया गया है.

बिहार पुलिस पर आरोप लगाया गया है.

आज ही पिता ने थाने में बेटे के गुमशुदगी (Missing) की शिकायत की थी. आरोप है कि पुलिस (Police) ने नदी से घसीटकर शव को बाहर निकाला और गाड़ी में लोड किया. 

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 16, 2020, 10:08 PM IST
  • Share this:
नालंदा. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के गृह जिले नालंदा से पुलिस का एक अलग चेहरा सामना आया है. यहां मानवता को शर्मसार करने वाली एक हृदय विदारक घटना उजागर हुई है. एक शव को पोस्टमार्टम के लिए घसीटते हुए लाया गया. मसे शव को घसीटकर वाहन पर लोड किया है. दरअसल, यह घटना उस वक्त सामने आई है जब भागन बिगहा थाना क्षेत्र के एलीट होटल के पास से पुलिस (Police) ने स्थानीय लोगों की सूचना पर एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया था. इसके बाद पुलिस ने पंचाने नदी से शव को घसीटकर वाहन पर लोड किए जाने की तस्वीरे सामने आई है. बता दें कि पुलिस ने मंगलवार को पंचाने नदी से एक अज्ञात युवक को शव बरामद किया था.

घटना के बारे में बताया जाता है कि युवक को करीब तीन पहले हत्या कर पानी में फेंका गया होगा. हालांकि मृतक की पहचान शव मिलने के बाद की गई. बता दें कि मृतक की पहचान लहेरी थाना क्षेत्र के भरावपर निवासी यशराज उर्फ विशाल के रूप में किया गया है.

गुमशुदगी का मामला हुआ था दर्ज



घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक के पिता सिद्धनाथ कुमार उर्फ सिद्धू ने 16 सितंबर को लहेरी थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. उसी के कुछ घंटे बाद भागन विगहा थाना क्षेत्र के पंचाने नदी से शव बरामद की गई. इधर, लहेरी थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने बताया कि बुधवार को ही पिता ने अपने पुत्र का गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. उसी दौरान एक शव मिलने की सूचना मिली. इसके बाद उसकी छानबीन की गई तो मृतक के पिता ने अपने पुत्र के रूप में शव की पहचान की. फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है.  मामले की जांच की जा रही है.
ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा ऐलान, अब मात्र इतने रुपये में प्राइवेट लैब में होगी कोरोना जांच

गला दबाकर हत्या

इधर, भागन विगहा थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि मृतक के गले में रस्सी के निशान मिले थे. इससे यह प्रतीत होता है कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई है. फिर साक्ष्य छिपाने के लिए शव को नदी में फेंक दिया गया. बता दें कि इस नदी में लगातार किसी न किसी का हत्या कर शव फेंके जाने का मामला सामने आता रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज