Assembly Banner 2021

गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंजा CM नीतीश का गृहनगर नालंदा

फाइल फोटो

फाइल फोटो

वारदात के बारे में बताया जाता है कि मुरौरा निवासी जागेश्वर प्रसाद के पुत्र गुड्डू सिंह बिहारशरीफ से अपने बाइक से वापस घर लौट रहे थे. तभी दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने गुड्डू सिंह को रोका और दनादन शरीर में पांच गोली दाग दी.

  • Share this:
बिहार के नालंदा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने दिन दहाड़े एक बाइक सवार को गोली मारकर घायल कर दिया. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि अपराधियों ने बाइक सवार के ऊपर गोलियों की बरसात कर दी थी. ऐसे में पांच गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घाय हो गया. इसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक, मामला नालन्दा जिले के बिहार थाना क्षेत्र स्थित मुरौरा गांव के पास का है. वारदात के बारे में बताया जाता है कि मुरौरा निवासी जागेश्वर प्रसाद के पुत्र गुड्डू सिंह बिहारशरीफ से अपने बाइक से वापस घर लौट रहे थे. तभी दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने गुड्डू सिंह को रोका और दनादन शरीर में पांच गोली दाग दी. जिसके बाद वे गम्भीर रूप से घायल हो गए.

घटना के बाद गुड्डू सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद पटना रेफर कर दिया गया. इधर घटना के बाद एसपी नीलेश कुमार ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है.



ये भी पढ़ें-
अपने ही कुलपति के खिलाफ पहला केस लड़ने वाले रविशंकर प्रसाद का ऐसा है राजनीतिक जीवन


यदि नहीं सुलझा महागठबंधन का पेंच, तो कांग्रेस को छोड़ बाकी पार्टियां RJD से कर सकती हैं समझौता


यदि दिल्ली में कांग्रेस-AAP आती है एक साथ, तो भी BJP के सामने कहीं नहीं टिकेगा गठबंधन!


बेगूसराय से लड़ना पड़ सकता है गिरिराज को, लोजपा के लिए नवादा से जीतना आसान नहीं!


Text >> एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज