नालंदा में रफ्तार का कहर, अलग-अलग हादसों में पांच की दर्दनाक मौत

हादसे के बाद अस्पताल में जमा भीड़
हादसे के बाद अस्पताल में जमा भीड़

सड़क हादसे का शिकार होने वालों में से चार युवक और एक युवती हैं.

  • Share this:
बिहार के नालंदा में रफ्तार का कहर बरपा है. जिले के अलग-अलग इलाकों में पिछले 24 घंटे के दौरान हुए हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई है. पहली घटना जिले के अस्थावां थाना इलाके के महम्मदपुर गांव की है जहां बुधवार की रात अज्ञात वाहन से कुचल कर बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- रामकृपाल को मोदी नाम का सहारा तो मीसा को पिता के नाम पर आस

इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने बिहारशरीफ में हंगामा किया और बिना पोस्टमार्टम कराए शव को गांव लेकर चले गए और दीपनगर थाना इलाके के देवधा गांव के समीप एनएच 20 पर तीनो शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया, जिससे बिहारशरीफ-रांची मार्ग पर गाड़ियों की लम्बी कतारें लग गईं. आक्रोशित परिजनों ने करीब तीन घंटे तक एनएच को जाम रखा इस दौरान उनलोगों ने कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की.



ये भी पढ़ें- आम चुनाव-चर्चा में चाय की यह दुकान, लालू-नीतीश से है कनेक्शन
घटना के बारे में बताया जाता है कि देवधा गांव निवासी शम्भू पासवान और रॉकी उर्फ बिजली प्रसाद और सन्नी पासवान तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे, इसी बीच महमदपुर के समीप किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी हालत में तीनों को बिहारशरीफ सदर अस्पताल में लाया गया जहां चिकित्सकों ने शम्भू पासवान और रॉकी को मृत घोषित कर दिया जबकि सन्नी को गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया.

पटना ले जाने के दौरान उसकी भी रास्ते में मौत हो गई. तीनों की मौत की सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए और शव को ले जाकर जाम लगा दिया. जाम की सूचना मिलते ही दीपनगर थानाध्यक्ष मौके के पहुँचकर मृतक के परिजनों को मुआवजे के तहत चेक प्रदान कराया तब जाकर आक्रोशित परिजन सड़क जाम हटाया. दूसरी घटना सोहरसराय के आशा नगर के पास की है जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई वहीं दूसरा घायल हो गया. तीसरी घटना गिरियक थाना क्षेत्र के सतौआ के पास की है जहां सड़क हादसे मे एक किशोरी की मौत हो गई.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज