Assembly Banner 2021

गणेश विसर्जन के दौरान नदी में डूबे चार दोस्त, तीन का शव बरामद

शव को तलाशते लोग

शव को तलाशते लोग

गोताखोरों की मदद से तीन शवों को बरामद कर लिया गया है जबकि चौथे की तलाश जारी है. हादसा गणेश प्रतिमा के विसर्जन के दौरान हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2018, 4:40 PM IST
  • Share this:
बिहार के नालंदा में नदी में डूबने से चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना जिले के रहुई थाना क्षेत्र की है. मृतकों के परिजनों के अनुसार यह घटना उस समय हुई जब लोग गणेश जी की मूर्ति विसर्जन करने के लिए गोइठवा नदी में गये थे.

इसी दौरान एक युवक डूबा जिसके बाद तीनों ने उसे बचाने के लिए हरसंभव प्रयास किया लेकिन बचाने के दौरान तीनों युवक नदी में डूब गये. घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गयी और लोग भागे भागे नदी की ओर दौड़े और किसी तरह से बचाने की कोशिश किया लेकिन सभी असफल रहे. घटना के बाद सभी को सदर अस्पताल बिहारशरीफ लाया गया जहां डॉक्टरों ने चारो को मृत घोषित कर दिया.

मृतकों में ऋतिक, अभिषेक, सुमित और विकास शामिल हैं. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. जानकारी पाते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद गोताखोरों की टीम ने शवों की खोजबीन शुरू की. गोताखोरों ने तीन युवकों के शव को बरामद कर लिया है जबकि एक की तलाश अभी भी जारी है.



गांव के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सभी शवों को गोताखोरों की मदद से नदी से बाहर निकाला गया. तीन युवकों के शव मिलने से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है और परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल हुआ है. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजने की तैयारी की जा रही है.
इनपुट- अभिषेक कुमार

इसे भी पढ़ें:-

नरेंद्र मोदी सरकार के इस 'फायर ब्रांड' मंत्री ने बदला अपना नाम
जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल से पटना के पीएमसीएच में बिगड़े हालात, अब तक 12 मरीजों की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज