Assembly Banner 2021

सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसा मरीज को लेकर जा रहा एंबुलेंस, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

बिहार के नालंदा में हुए सड़क हादसे के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के नालंदा में हुए सड़क हादसे के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Road Accident: बिहार के नालंदा में हुई इस सड़क दुर्घटना में एंबुलेंस चालक की गलती बताई जा रही है. हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 10:56 AM IST
  • Share this:
नालंदा. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के नालंदा से आ रही है, जहां भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई है. हादसा जिले के चंडी थाना क्षेत्र में हुआ. इस सड़क हादसे में 3 अन्य लोग जख्मी भी हैं.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शोभा देवी नाम की महिला छत पर से गिर गई थी. उन्‍हें चिंताजनक हालत में सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया था, जहां से बेहतर इलाज के लिए पटना लेकर जाया जा रहा था. इसी दौरान नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र के गौढ़ा पर पहुंचते ही एम्बुलेंस ने तेज गति में होने के कारण पहले से सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी.

इस हादसे में जहां चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में एंबुलेंस पर सवार शोभा देवी, सुरेश पासवान, सुदामा पासवान और आशा देवी हैं जबकि इस हादसे में एम्बुलेंस पर सवार बालेश्वर पासवान, सरिता देवी, संसार देवी जख्मी हो गई.



घायलों का आरोप शराब के नशे में था चालक
घटना के बाद घायल लोगों का आरोप है कि एंबुलेंस चालक नशे की हालत में था और तेजी से गाड़ी चला रहा था, जिस कारण यह घटना घटी. घटना के बाद एम्बुलेंस चालक गाड़ी से कूदकर भाग निकला. घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लायी. इस हादसे के बाद पूरे अस्पताल परिसर में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज