अपना शहर चुनें

States

सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे के दौरान चार लोगों की हत्या

नालंदा में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस.
नालंदा में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस.

होली के दिन नालंदा में विभिन्‍न घटनाओं में चार लोगों की हत्‍या कर दी गई. नालंदा सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का गृह जिला भी है.

  • Share this:
नालंदा. होली के मौके पर भी बिहार हिंसा और अपराध की घटनाओं से अछूता नहीं रहा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के गृह जिले नालंदा में बदमाशों ने होली के दिन जमकर खून बहाया और 24 घंटे के अंदर चार लोगों की हत्या कर दी. इस दौरान दो अन्य घटनाओं में बच्चा समेत दो लोग गोली लगने से घायल भी हो गए. पहली घटना नगरनौसा थाना क्षेत्र के सैदपुरा गांव के पास की है, जहां घर से बुलाकर बदमाशों ने करायपशुराय थाना क्षेत्र के महादेव स्थान निवासी राजनन्दन यादव के पुत्र राजेश यादव को गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक कुछ दिनों पूर्व ही वह होली की छुट्टी पर घर आया था, तभी बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है और फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है.

हत्या की दूसरी घटना दीपनगर के बियावानी गांव की है, जहां जमीनी विवाद में बदमाशों ने सोमवार की रात घर में घुसकर युवक महेश मिस्त्री को गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार एवं डीएसपी मोहम्मद इमरान परवेज घटनास्थल पर पहुंच और मामले की जांच शुरू की.

हत्या की तीसरी घटना गोखुलपुर ओपी थाना क्षेत्र के भथियार गांव की है, जहां बदमाशों ने प्रेम-प्रसंग और पैसे के लेनदेन के मामले को लेकर बाघा टीला निवासी तारणी पासवान के पुत्र नीरज कुमार की गला रेतकर हत्या कर दी और उसे जमीन में दफना दिया था. इस मामले में पुलिस ने सन्नी, रामा, समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया और कड़ाई से पूछताछ की तब जाकर उनकी ही निशानदेही पर पुलिस ने शव को जमीन से बाहर निकाला.



क्रिकेट खेलने के विवाद में पीट पीटकर हत्या
हत्या की चौथी घटना बेना थाना क्षेत्र के चैनपुरा गांव की है जहां मंगलवार की देर शाम क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद में युवक चैनपुरा निवासी मंटू कुमार को पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी प्राप्त होते ही कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर कैम्प की और मामले को शान्त कराने में जुटी. इसी प्रकार दीपनगर बाजार में भी पुरानी रंजिश को लेकर एक छह साल के बच्चे मनीष कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- पटना में होली की शाम छात्र JDU नेता की गोली मारकर हत्या, दूसरा जख्मी

ये भी पढ़ें- कारोबारी को लूटने आए दो लुटेरे भीड़ के हत्थे चढ़े, पीट-पीटकर मार डाला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज