अपना शहर चुनें

States

नालंदा गैंगरेप केस: सभी 7 आरोपी दोषी करार, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

नालंदा गैंगरेप मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा.
नालंदा गैंगरेप मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा.

Gang rape case in Nalanda: बिहार के नालंदा में हुए छात्रा से गैंगरेप (Nalada Gangrape Case) के मामले में दोषी करार सभी सात आरोपियों को आजीवन कारावास (Life imprisonment) और पांच-पांच हजार की आर्थिक दंड की सजा सुनाई गई.

  • Share this:
नालांदा. बिहार के नालंदा में हुए गैंगरेप (Nalada Gangrape Case) मामले में सजा सुना दी गई है. राजगीर में एक छात्रा से गैंगरेप के मामले में बुधवार को दोषी करार सभी सात आरोपियों को आजीवन कारावास (Life imprisonment) और पांच-पांच हजार की आर्थिक दंड की सजा सुनाई गई. इतना ही नही दोषी राहुल, सोनू को तीन-तीन साल की अतिरिक्त सजा सुनाई गयी. कोर्ट के आदेश पर सरकार की ओर से 10 लाख रुपए मुआवजा राशि भी दी गई है.

एपीपी सुनील कुमार ने बताया कि बिहारशरीफ कोर्ट के एडीजे सप्तम ने यह सजा सुनाई गई है. सजा पाने वालों मे राजगीर निवासी मिथुन राजवंशी, आशीष राजवंशी, सोनु कुमार, राम चौधरी, राहुल राजवंशी, करण राजवंशी, रंजन  राजवंशी शामिल है.





गैंगरेप का बाद वीडियो किया था वायरल
बता दें कि 16 सितंबर को 7 लोगों ने राजगीर मखदूम कुंड के पास पहाड़ पर एक छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना का अंजाम दिया गया था. उसके बाद 22 सितंबर की देर रात तक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें:  दिल्ली: गाजीपुर के कोंडली नहर में कूदे युवक और युवती, गोताखोर कर रहे तलाश

खगड़िया में बच्चे की मौत 

बिहार के खगड़िया जिला स्थित महेशखुंट थाना क्षेत्र में प्राइवेट क्लिनिक की लापरवाही से जच्चा और बच्चा दोनों की मौत हो गई. गर्भवती महिला संजू देवी का प्रसव के दौरान ऑपरेशन करना पड़ा. ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर ने बच्चे का सिर ही काट दिया, जिससे जहां नवजात की मौत हो गई, वहीं प्रसूता महिला की भी मौत कुछ देर में हो गई. इस घटना के बाद अस्पताल पर कार्रवाई की मांग को लेकर परिजनों ने महेशखुंट में एनएच 107 को जाम कर दिया.

घटना के बाद गोगरी एसडीओ सुभाष चन्द्र मंडल और डीएसपी पीके झा समेत कई अधिकारी पहुंचे और जाम कर रहे लोगों को समझा कर प्रदर्शन समाप्त करवाया. गोगरी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी का कहना है घटना के बाद पीड़ित के आवेदन पर क्लिनिक को सील कर उसके संचालक समेत आधा दर्जन स्टाफ पर मामला दर्ज किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज