Home /News /bihar /

girl dancing with revolver in nalanda wedding ceremony video goes viral nodaa

नालंदा के शादी समारोह में दिखी तमंचा गर्ल, डांस का यह वीडियो हो गया वायरल

डांस के वायरल वीडियो में इसी लड़की के दोनों हाथों में रिवॉल्वर दिखा.

डांस के वायरल वीडियो में इसी लड़की के दोनों हाथों में रिवॉल्वर दिखा.

Viral Video: वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह नूरसराय थाना क्षेत्र के डोईया गांव का है. यह वीडियो यहां रहनेवाले चेला पासवान के घर का है. 13 अप्रैल को उनकी बेटी की शादी के मौके पर नाच का आयोजन किया गया था. इस दौरान शूट किए गए वीडियो में बार बाला दोनों हाथों में रिवॉल्वर ले नाचती हुई दिख रही है.

अधिक पढ़ें ...

नालंदा. बिहार में भी इन दिनों शादी के मौके पर तमंचा लहराकर नाचने का ट्रेंड शुरू हो चुका है. प्रशासन की तमाम गाइडलाइन को धता बताते हुए तमंचा प्रदर्शन को लोग अपना स्टेटस सिंबल मानने की नादानी कर रहे हैं. तमंचा प्रदर्शन का ताजा मामला नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां एक बार फिर शादी समारोह में डीजे कार्यक्रम के बीच तमंचा लहराकर नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मंच पर कुछ युवकों के साथ बार बालाएं भी हैं और इनमें से एक बार बाला के दोनों हाथों में रिवॉल्वर है. वीडियो में एक युवक इस बार बाला को रिवॉल्वर थमाता हुआ दिख रहा है.

वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह नूरसराय थाना क्षेत्र के डोईया गांव का है. यह वीडियो यहां रहनेवाले चेला पासवान के घर का है. 13 अप्रैल को उनकी बेटी की शादी के मौके पर नाच का आयोजन किया गया था. इस नाच के दौरान शूट किए गए वीडियो में एक युवक हाथ में कट्टा लिए नजर आ रहा है. इस युवक के बारे में बताया गया कि वह चेला पासवान का बेटा पिंटू कुमार है. इतना ही नहीं यहां करीब 5 राउंड फायरिंग करने की बात सामने आ रही है. वायरल हुए वीडियो में एक बार बाला के हाथ में दो रिवॉल्वर दिख रहे हैं और वह पूरी मस्ती में रिवॉल्वर लहराकर डांस कर रही है.

थानाध्यक्ष को मामले का पता ही नहीं

इस मामले में नूरसराय थानाध्यक्ष विरेंद्र चौधरी ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. वीडियो के आधार पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि नालंदा में यह पहला मामला नहीं है, इसके पहले भी तमंचे पर डिस्को के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. कार्रवाई नहीं होने से इस तरह का आयोजन करने वाले लोगों के हौसले बुलंद हो जाते हैं और वे खुलेआम अवैध हथियारों का प्रदर्शन करने से बाज नहीं आते.

Tags: Bihar News, Bihar wedding, Viral video, Wedding Ceremony

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर