Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    ऑनर किलिंग: दोस्तों के साथ मिलकर की बहन की हत्या फिर पुल के नीचे फेंक दी लाश

    नालंदा में पुलिस की गिरफ्त में ऑनर किलिंग के आरोपी
    नालंदा में पुलिस की गिरफ्त में ऑनर किलिंग के आरोपी

    11 जुलाई को नालंदा के नूरसराय के अजयपुर पुल के पास से किशोरी का शव बरामद हुआ था जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और अन्य अनुसंधान के आधार पर पुलिस ने इस मामले को सुलझाया.

    • Share this:
    नालंदा. बिहार के नालंदा में ऑनर किलिंग के तहत एक युवती की हत्या उसी के भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कर दी. पांच दिन पहले शव मिलने के बाद ब्लाइंड दिख रहे केस की जब पुलिस ने पड़ताल की तो मामला कुछ और ही निकला. घटना नालंदा जिला के नूरसराय थाना क्षेत्र से जुड़ा है जहां पांच दिनों पूर्व नूरसराय के ही अजयपुर पुल के पास एक किशोरी का शव मिला था. युवती का शव मिलने के बाद आसपास के ग्रामीण इलाकों में सनसनी फैल गयी थी जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला का खुलासा किया. इस मामले में मृतका के भाई समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

    शक मात्र होने पर पड़ोसियों के साथ मिलकर की हत्या

    11 जुलाई को नूरसराय के अजयपुर पुल के पास से किशोरी का शव बरामद हुआ था जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और अन्य अनुसंधान के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी और फिर इस हत्याकांड का उद्भेदन कर लिया. इस दौरान पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दो बाइक को भी बरामद किया है.



    11 जुलाई को की गई थी हत्या
    पुलिस के मुताबिक नूरसराय के लखिचक निवासी मदन प्रसाद की पुत्री विभा कुमारी की हत्या उसके भाई और दो पड़ोसियों ने मिलकर की थी. गला दबाकर हत्या करने के बाद विभा के शव को अजयपुर पुल के नीचे फेंक दिया था. मृतका के भाई राहुल कुमार ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि 11 जुलाई को वो सुबह 11 बजे से देर शाम तक लापता थी, जिसके बाद हमें शक हुआ कि उसका किसी से प्रेम-प्रसंग चल रहा है. इसके बाद मैंने पड़ोसी मनोज और सोनू के साथ मिलकर अपने बहन की गला दबाकर हत्या कर दी और बाइक से ले जाकर शव को पुल के नीचे फेंक दिया.

    पुलिस ने भाई समेत तीन पड़ोसियों को किया गिरफ्तार

    घटना के बाद पुलिस पूरे मामले के अनुसंधान बारीकी से करते हुए मोबाइल लोकेशन के आधार पर उद्भेदन करने में कामयाब रही. इस दौरान थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने बताया कि यह मामला पूरी तरह से ऑनर किलिंग निकला है और मृतका के भाई ने पड़ोसी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने भाई समेत तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज