परीक्षा में फेल होने के बाद छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

News18 Bihar
Updated: September 8, 2019, 10:39 AM IST
परीक्षा में फेल होने के बाद छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदखुशी (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला जिले के अस्थावा थाना क्षेत्र स्थित चकदीन गांव का है. कहा जा रहा है कि छात्रा मैट्रिक की परीक्षा में फेल हो जाने से मानसिक तनाव में थी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 8, 2019, 10:39 AM IST
  • Share this:
बिहार के नालंदा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. वहीं, घर वालों का रो-रोकर बुड़ा हाल हो गया है.

मामला जिले के अस्थावा थाना क्षेत्र स्थित चकदीन गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के अस्थावा थाना क्षेत्र स्थित चकदीन गांव का है. कहा जा रहा है कि छात्रा मैट्रिक की परीक्षा में फेल हो जाने से मानसिक रूप से तनाव में थी. इसके चलते छात्रा ने आज फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका अर्जुन यादव की पुत्री सीमा कुमारी है. परिजनों की मानें तो रात्रि में उसके पिता और भाई खाना खाने के बाद खेत की रखवाली करने चले गए. घर में वह अकेली थी. इसी बीच वह फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. अहले सुबह जब उसके पिता और भाई घर आए और दरवाजा खोलने को कहा तो दरवाजा नहीं खुला.

स्थानीय लोगों की मदद से जब दरवाजा तोड़कर देखा गया तो छात्रा फंदे में झूल रही थी

इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से जब दरवाजा तोड़कर देखा गया तो छात्रा फंदे में झूल रही थी. घटना की जानकारी मिलते ही अस्थावा थाना पुलिस गांव पहुंच गई. साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें-

रिपोर्ट- अभिषेक
Loading...

बिहार: 7 नवंबर को होगी STET परीक्षा, 9 से 18 सितंबर तक करें आवेदन

बच्चा चोरी की अफवाह में भीड़ ने महिला समेत 3 को पीटा, पुलिस ने बचाई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...