नालंदा में बीजेपी नेता समेत 2 को दिनदहाड़े मारी गोली, नाजुक स्थिति में PMCH रेफर
Nalanda News in Hindi

नालंदा में बीजेपी नेता समेत 2 को दिनदहाड़े मारी गोली, नाजुक स्थिति में PMCH रेफर
बिहार के नालंदा में बीजेपी नेता समेत दो को मारी गोली

गोलीबारी की ये घटना नालंदा (Nalanda) के हिलसा थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ गांव की है, जहां पुरानी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है.

  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालन्दा में अपराधियों ने बीजेपी नेता समेत दो लोगों को सरेआमा गोली मार दी. घटना जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ गांव की है, जहां पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस फायरिंग में भाजपा के ग्रामीण अध्यक्ष सहित दो लोग गोली लगने से घायल हो गये. दोनों को नाजुक स्थिति में पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घटना के बारे में बताया जाता है कि हिलसा के भुड़कुड़ गांव निवासी सह भाजपा के निवर्तमान ग्रामीण अध्यक्ष देवरत्न केवट एव सन्तोष केवट दोनों हिलसा बाजार से घर जा रहे थे. आरोप है कि इसी दौरान गांव के पास पहुंचते ही पूर्व से घात लगाए बैठे गांव के उदय यादव समेत अन्य हथियारबन्द अपराधियों ने गाली-गलौज करते हुए पहले मारपीट की इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे.

फायरिंग की इस घटना में गोली लगते ही देवरत्न केवट और सन्तोष केवट दोनों जमीन पर गिर गए. इसके बाद भागते समय भी अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए जमकर फायरिंग की. गोलीबारी की इस घटना के बाद गांव के लोग जुटे और दोनों को इलाज के लिये हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में लेकर पहुंचे लेकिन नाजुक हालत देखते हुए चिकित्सकों ने दोनों को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

मामला जमीनी विवाद का
घायल सन्तोष केवट ने बताया कि देवरत्न केवट का पड़ोसी से जमीन का विवाद चला आ रहा था, जिसमें गांव के उदय यादव ने दूसरे पक्ष का सहयोग करते हुए एक माह पूर्व भी घर पर चढ़कर गाली-गलौज व मारपीट भी की थी. इसी रंजिश को लेकर उदय यादव ने अपने समर्थकों के सहयोग से इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के दौरान हथियार लहराते दबंग उदय यादव का वीडियो ग्रामीणों ने बना वायरल कर दिया है.
पुलिस मामले की जांच में जुटी


घटना की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद दलबल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और मामले की जांच करने में जुट गये. उन्होंने कहा कि पुरानी रंजिश में गोलीबारी की गई है जिसमें दो लोग जख्मी भी हुए हैं. उनको इलाज के लिये भेज दिया गया है अपराधियो की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी भी की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज