लंच आवर के दौरान बैंक में जा घुसे डकैत और दिनदहाड़े लूट ले गए कैश
Nalanda News in Hindi

लंच आवर के दौरान बैंक में जा घुसे डकैत और दिनदहाड़े लूट ले गए कैश
बिहार के नालंदा में लूट की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

नालंदा (Nalanda) के एसपी (SP)निलेश कुमार ने बताया कि जब देना बैंक के कर्मचारी खाना खा रहे थे इसी दौरान चार अपराधी ग्राहक बनकर आये और सभी को बंधक बनाकर रुपये लूट के फरार हो गए.

  • Share this:
नालंदा. बिहार में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से बैंक लूट (Bank Loot) की घटना को अंजाम दिया है. मामला नालंदा से जुड़ा है जहां जिले के राजगीर थाना क्षेत्र स्थित पिलखी गांव के पास बाइक पर सवार चार बदमाशों ने देना बैंक (Dena Bank) को निशाना बनाया.

हथियार के बल पर चार की संख्या में रहे अपराधियों ने देना बैंक में घुसकर 4 लाख 99 हजार रुपये लूट लिया और आसानी से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस में खलबली मच गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी. इस घटना के बाद एसपी निलेश कुमार ने बताया कि जब देना बैंक के कर्मचारी खाना खा रहे थे इसी दौरान चार अपराधी ग्राहक बनकर आये और सभी को बंधक बनाकर रुपये लूट के फरार हो गए.

घटना के बाद पुलिस चारों और सड़क की नाकेबंदी कर छापामारी में जुटी हुई है. फिलहाल अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और ना ही राशि बरामद की गयी है. मालूम हो कि इससे पहले बक्सर में भी अपराधियों ने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया था.



इनपुट- अभिषेक कुमार



ये भी पढ़ें- बिहार के इस गांव में मुर्दे को मिला आवास योजना का लाभ, तीन किस्तों में आई राशि

ये भी पढ़ें- अपहरण के बाद दुकानदार की गोली मारकर हत्या, सात के खिलाफ FIR
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading