अपना शहर चुनें

States

CM के गृह जिले में सुशासन पर सवाल, चार दिनों के दौरान तीन लोगों की हत्या

घटना के बाद नालंदा सदर अस्पताल में जमा भीड़
घटना के बाद नालंदा सदर अस्पताल में जमा भीड़

परिजनों ने बताया कि पिछले आठ दशक से आपसी वर्चस्व को लेकर गांव के दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा है. अब तक इस विवाद के कारण आठ लोगों की जान जा चुकी है.

  • Share this:
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. बदमाशों ने पिछले चार दिनों के भीतर पुलिस को चुनौती देते हुए तीन लोगों को गोलियों से छलनी कर दिया. सोमवार को भी मानपुर थाना इलाके के छोटकी धनकी गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच अंधाधुंध फायरिंग हुई.

गोलीबारी की इस घटना में एक व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल व्यक्ति को बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया. घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि पिछले आठ दशक से आपसी वर्चस्व को लेकर गांव के दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा है.

विवाद में आठ की हो चुकी है हत्या
अब तक इस विवाद के कारण आठ लोगों की जान जा चुकी है. बीती रात कारा यादव अपने समर्थकों के साथ गांव में अंधाधुंध फायरिंग कर रहा था. इस बात की जानकारी मृतक विनोज यादव को लगी तो उसने भी अपने समर्थकों के साथ हथियार उठा लिया और गोलीबारी करने लगा. इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे गोलियों से भून डाला.
जांच को पहुंची पुलिस


घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंची. पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लायी है. इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: देश की एकता-अखंडता को सुनिश्चित करेगा यह विधेयक

ये भी पढ़ें- 9 माह की बच्ची के पेट से निकला भ्रूण, डॉक्टर हैरान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज