अपना शहर चुनें

States

हत्या की दोहरी वारदात से दहला सीएम नीतीश का गृह जिला नालंदा

नालंदा में हत्या की घटना के बाद जांच को पहुंची पुलिस
नालंदा में हत्या की घटना के बाद जांच को पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस गांव में पहुंची तब तक सभी बदमाश गांव से फरार हो गए थे. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

  • Share this:
बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में इन दिनों अपराध चरम पर है. दो दिनों के भीतर बेखौफ बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया. बीती रात नालंदा के हरनौत प्रखंड के चेरो ओपी के खरुआरा गांव में भी जमीनी विवाद में आपसी वर्चस्व को लेकर पड़ोसी ने पड़ोसी को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया.

शराब पीने से रोका तो हुआ विवाद

मृतक अजबलाल का पुत्र शंकर कुमार है. परिजनों की मानें तो शुक्रवार को नीतीश कुमार और अशोक यादव के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हुआ था, जिसपर शंकर और उसके चाचा ने मना किया तो दोनों के बीच मारपीट हुई मगर दोनों पक्ष के लोगों के जुट जाने से मामला शांत हो गया. इसी बात से आक्रोशित नीतीश और अशोक रविवार की देर रात्रि अपने 15 समर्थकों के साथ गांव पहुंचे और शंकर समेत उसके चाचा के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.



देखते ही बरसाई गोलियां
इसी बीच शंकर खेत का पटवन कर घर लौट रहा था. शंकर को देखते ही बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसपर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. परिजनों का यह भी आरोप है कि गोलीबारी की सूचना पुलिस को दी गई मगर पुलिस ने आने में देर की तब तक सभी बदमाश घटना को अंजाम देकर गांव से फरार हो गए.

अपराधी फरार

ओपी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि आपसी वर्चस्व को लेकर शुक्रवार को भी दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा गोलीबारी और मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था. इसी विवाद को लेकर आज दूसरे पक्ष के लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है. सूचना मिलते ही पुलिस गांव में पहुंची तब तक सभी बदमाश गांव से फरार हो गए थे. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज