होम /न्यूज /बिहार /

नालंदा में बीजेपी नेता को शूटर्स ने दिनदहाड़े घर में घुसकर मारी गोली

नालंदा में बीजेपी नेता को शूटर्स ने दिनदहाड़े घर में घुसकर मारी गोली

बिहार के नालंदा में बीजेपी नेता को मारी गोली (जख्मी की फाइल फोटो)

बिहार के नालंदा में बीजेपी नेता को मारी गोली (जख्मी की फाइल फोटो)

Nalanda News: बिहार के नालंदा में गोलीबारी की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसका पता नहीं लग सका है. बीजेपी नेता को एक गोली लगी है और उसे इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

नालंदा. बड़ी खबर बिहार के नालंदा से है जहां अपराधियों ने गुरुवार को बीजेपी के एक नेता (BJP Leader) को दिनदहाड़े गोली मारी है. घटना नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र की है. गोली लगने के बाद बीजेपी के नेता को इलाज के लिए बिहारशरीफ में भर्ती किया गया जहां से स्थिति को नाजुक देखते हुए पटना के पीएमसीचए रेफर कर दिया गया है.

गुरुवार की दोपहर अपराधियों ने इस घटना को घर में घुसकर अंजाम दिया. जिस बीजेपी नेता को गोली मारी गई है उसका नाम संजय सागर बताया जा रहा है और वो कला-संस्कृति प्रकोष्ठ का संयोजक है. गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. हथियारबंद अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को किन कारणों से अंजाम दिया है इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है.

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है. दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की इस घटना से लोग भी सकते में हैं. इस घटना के बारे में फिलहाल विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

Tags: Bihar News, Nalanda news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर