छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने पति-पत्नी को मारी गोली, पटना रेफर

बिहार के नालंदा में गोलीबारी में जख्मी हुए दंपत्ति
बिहार के नालंदा में गोलीबारी में जख्मी हुए दंपत्ति

बिहार के नालंदा में हुई गोलीबारी की इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची है. पुलिस के मुताबिक आपसी विवाद के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है जबकि पीड़ित पक्ष का कहना है कि मामला छेड़खानी का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 12:10 PM IST
  • Share this:
नालंदा. इस समय की बड़ी खबर बिहार के नालन्दा से आ रही है जहां जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव में बदमाशों ने छेड़खानी का विरोध करने पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. गोलीबारी की इस घटना में बदमाशों ने दम्पति को घायल कर दिया और आराम से फरार हो गये.

जख्मी दम्पति को चिन्ताजनक हालात में किया पटना रेफर

घटना के बारे में बताया जाता है कि बदमाशों ने छेड़खानी का विरोध करने पर पति और पत्नी को गोली मारकर जख्मी कर दिया. इधर घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई जबकि घटना के बाद जख्मी धनंजय कुमार और उसकी पत्नी बबिता देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दोनो को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.



महिला की हालत नाजुक
गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इधर गांव मे गोलीबारी की सूचना पाकर नूरसराय पुलिस गांव और उसके बाद सदर अस्पताल पहुंचकर जख्मी का फर्द बयान लेने में जुटी है. फिलहाल घटना के बाद सभी आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गये हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रही है. अब जांच के बाद ही पूरे मामले से पर्दा उठ सकेगा. महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है.

पत्नी से कर रहे थे छेड़खानी

जख्मी के पिता उमेश यादव ने बताया कि उनका पुत्र धनन्जय कुमार ऑटो चालक है और वह देर शाम वापस अपने घर लौटा तो पड़ोसी बदमाश कारु कुमार, मनीष कुमार बहू बबीता देवी के साथ से छेड़खानी कर रहा था जिसका विरोध पुत्र ने किया. इसी दौरान बदमाश फायरिंग करने लगे. उसके बाद अपने छत से बदमाशों ने उनके बेटे और बहू को गोली मार दी.

थानाध्यक्ष ने कहा- आपसी विवाद में मारी है दोनों को गोली

घटना की जांच के बाद स्थानीय थानाध्यक्ष बिरेंद्र चौधरी ने बताया कि यह घटना आपसी विवाद में हुई है. छेड़खानी को लेकर कोई विवाद नहीं होने की बात सामने आ रही है. पूरे मामले की गहराई से जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी भी की जा रही है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज